दादरी के पीछे भी मुजफ्फरनगर दंगा कराने वाले: मुलायम

chacha mulayamतहलका एक्सप्रेस

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने दादरी में हुई घटना को नया मोड़ देते हुए आरोप लगाया है कि यह सुनियोजित घटना थी। मुलायम ने कहा कि दादरी की घटना के जरिए उनकी सपा सरकार को बदनाम करने की साजिश रची गई थी।

 मुलायम ने यह भी आरोप लगाया कि जो लोग मुजफ्फरनगर दंगे के पीछे थे, उन्हीं लोगों की साजिश के चलते दादरी में इतनी शर्मनाक घटना हुई। मुलायम ने कहा कि इस घटना का सियासी फायदा लेने की कोशिश की गई। मुलायम ने दावा किया कि इस मामले में तीन लोगों की संदिग्ध भूमिका की जांच चल रही है। जांच पूरी होने पर उनके नाम का खुलासा किया जाएगा।

मुलायम ने कहा कि कहा कि उन्होंने सीएम अखिलेश यादव को इस मामले को गंभीरता से लेने को कहा है। उन्होंने कहा कि लोगों ने मुजफ्फरनगर में हुए दंगों के बाद सपा सरकार पर भरोसा दिखाया था, इसीलिए लोगों का विश्वास सरकार से हटाने के लिए यह साजिश रची गई है।

बता दें कि दादरी में पिछले सोमवार इखलाक नाम के 50 वर्षीय शख्स की गोमांस रखने की अफवाहग पर भीड़ ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। इस मामले की रिपोर्ट यूपी सरकार केंद्र सरकार को भेज चुकी है। इतना ही नहीं, दादरी से शुरू हुई बीफ की सियासत अब बिहार चुनाव में भी नजर आ रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button