दीपिका के यूनीब्रो पर छिड़ी बहस, कुछ ऐसा है पद्मावती का लुक

दीपिका पादुकोण चर्चा में हैं. वजह है पद्मावती में उनका नया लुक. गुरुवार को फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती का रोल निभा रही हैं. पद्मावती के लुक में दीपिका को वैसे तो काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन इस लुक में उनकी यूनीब्रो को सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. बता दें कि पोस्टर में दीपिका की दोनों भौहें आपस में मिली हुई दिखाई गई हैं, इसे यूनीब्रो कहा जाता है.

इस फिल्म में दीपिका के लुक को खासतौर पर राजपूताना महारानी से मिलता-जुलता दिखाया गया है. यही वजह है कि उनके इस लुक की तुलना राजपूताना रानियों की पुरानी पेंटिंग्स से भी हो रही है. बताया जाता है कि रानी पद्मावती की अधिकतर पेंटिंग्स में वह भी यूनीब्रो के साथ ही नजर आई हैं.

दीपिका ने जिस तरह इस लुक को पेश किया है, उससे एक तरफ उनकी तारीफ हो रही है, तो दूसरी तरफ कुछ लोग आलोचना करने में भी पीछे नहीं हैं.

कुछ यूजर्स ने इसे आने वाले समय का फैशन स्टेटमेंट ही बता दिया है.

कुछ का कहना है कि इस यूनीब्रो लुक को लेकर दीपिका ने काफी हिम्मत का काम किया है. अगर पारंपरिक तथ्यों पर गौर करें, तो यूनीब्रो को मासूमियत का प्रतीक माना जाता है.

दीपिका से पहले काजोल और मेक्सिकन अभिनेत्री फ्रीडा काह्लो पर इस लुक को लेकर चर्चा बटोर चुकी हैं. वहीं नजर डालें ट्विटर पर, तो दीपिका के इस पद्मावती लुक को शेयर करने के बाद से ही, उनके फैंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया था. कुछ का कहना था कि दीपिका ने ऐसा उदास लुक क्यों लिया? वहीं कुछ यूजर्स इस यूनीब्रो लुक के पीछे की वजह बताने से भी नहीं चूके. एक यूजर ने लिखा कि दीपिका को इस पोस्टर में यूनीब्रो के साथ दिखाया गया है, क्योंकि रानियों को आईब्रो बनवाने का समय नहीं मिलता था. कुछ यूजर्स ने दीपिका की यूनीब्रो की आलोचना करने वालों के लिए यहां तक लिख दिया कि जिन्हें उनका ये लुक पसंद नहीं है, उन्हें पद्मावती देखने का भी कोई हक नहीं है.

कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि दीपिका यूनीब्रो के साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस पोस्टर में दीपिका पीले, लाल और गुलाबी रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. मांग टीका लेकर कंगन तक उन्होंने सिर से पैर तक शाही गहने पहने हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button