देवघर भगदड़: पीएम मोदी व गृहमंत्री ने जताया दुःख

baba dham2तहलका एक्सप्रेस प्रतिनिधि, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के देवघर में आज मची भगदड़ में मरने वालों के प्रति शोक जताया। देवघर स्थित बैद्यनाथधाम मंदिर में आज जल चढ़ाने आए श्रद्धालुओं की भीड़ में भगदड़ मच जाने से 11 लोगों की मौत हो गई।
प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर लिखा, “झारखंड में भगदड़ में मरने वालों के लिए दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं मृतकों के परिजनों के साथ हैं। मैं घायलों के जल्द ठीक होने की दुआ करता हूं।” मोदी ने आगे लिखा, “मैंने मुख्यमंत्री रघुवर दास से घटना के बारे में बात की है।”
झारखंड के देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथधाम में आज मची भगदड़ में 11 लोगों की मौत हो गई और 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मंदिर दर्शन के लिए रविवार रात से ही यहां श्रद्धालुओं की भारी भीड़ जमा थी और 1,00,000 से ज्यादा लोग सोमवार तड़के से ही कतारों में लगे थे।केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी मृतकों के लिए शोक जताते हुए ट्वीट किया, “झारखंड के देवघर में भगदड़ में मरने वालों के परिजनों के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। मैं घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।” उन्होंने लिखा, “मैंने झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास से बात की। उन्होंने मुझे भगदड़ की घटना के बाद देवघर की स्थिति के बारे में बताया और अतिरिक्त त्वरित प्रतिक्रिया बल (आरएएफ) भेजने का आग्रह किया।”गृह मंत्री ने आगे बताया कि देवघर में भीड़ को संभालने और बेहतर सुरक्षा प्रबंध के लिए आएएफ की एक अतिरिक्त टुकड़ी को देवघर भेजा जाएगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button