नोएडा: पेड़ पर लटकी मिली दो सगी बहनों की लाश, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-49 स्थित बरोला गांव में दो सगी बहनों की लाश पेड़ पर लटकी मिली है. इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. दोनों बहनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-49 स्थित बरोला गांव में दो सगी बहने लक्ष्मी (18) और निशा (14) अपने परिजनों के साथ रहती थीं. उनका परिवार यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है. मंगलवार की सुबह पेड़ से लटकी उनकी लाश देखकर लोग दंग रह गए. तुरंत पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस के आलाधिकारी मौके पर हैं.

CRIME ALERT: नोएडा सेक्टर-49 में दो बहनों की लाश पेड़ से लटकी मिली, परिवार के साथ रहती थीं लड़कियां, पुलिस जांच में जुटी@noidapolice@sspnoida

थाना प्रभारी सेक्टर- 49 नोएडा @shosec49noida (मो0- 9870395065) द्वारा अवगत किया कि उक्त संबंध में आवश्यक कार्रवाई जारी है। @spcitynoida

पुलिस के मुताबिक, बरौला गांव में दो बहनों के शव मिलने की सूचना पर टीम पहुंची. उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बुलंदशहर के रहने वाले भूषण वाल्मिकी अपने परिवार के साथ यहां रह रहे हैं. दोनों उनकी ही लड़कियां हैं. प्रथम दृष्टया ये खुदकुशी का मामला लग रहा है. इसकी जांच जारी है.
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button