पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए ये तरीके अपनाए

अभी तक सेक्स को लेकर किये गए अलग-अलग शोधों में अलग-अलग जानकारी मिली है। लेकिन फिर भी कई बार सेक्स क दौरान पुरुष अपनी महिला पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाता है। अभी तक ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिनमें सेक्स में लगातार मिल रही असंतुष्टि के कारण या तो पत्नी अपने पति को तलाक दे देती है या फिर शारीरिक संतुष्टि किसी गैर मर्द से जुड़ जाती है। आज हम आपको ऐसा तरीका म्बताते हैं जिससे आप सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को संतुष्ट कर सकें।

पार्टनर

एक शोध से मिली जानकारी के अनुसार, कई बार सेक्स के दौरान महिलायें ऑर्गॅज़म तक नहीं पहुंच पाती हैं। इसकी बड़ी वजह यह है की पुरुष कुछ बातों का ध्यान ही नही रखते। कही नहीं लिखा है की सेक्स का आनंद केवल बेडरूम में ही उठाना चाहिए। रोजाना एक जैसा माहौल भी सेक्स को उबोउ बना सकता है। और महिलाएं सेक्स का पूरा आनंद नहीं ले पाती। इसलिए इन बातों का भी ध्यान दीजिये।

अगर आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स के करते समय बहुत जल्दबाज़ी में रहते है, तो इससे भी आपकी पार्टनर पूरी तरह असंतुष्ट रह जाती है। महिलाओं की कामेच्छा बढ़ने में काफ़ी समय लगता है। इसलिए आपको फॉरप्ले और अन्य तरीकों से उन्हे उस लेवल तक लाना चाहिए, जहां से वो सेक्स का पूरा आनंद उठा पाए। इससे आप दोनो अधिक लंबे समय तक सेक्स का आनंद उठा पाएगे।

रोज एक ही तरह से सेक्स करने की वजह से भी आपकी पार्टनर बोर हो जाती है और असंतुष्ट रहती है इसलिए सेक्स के दौरान कुछ ऐसा करिए कि आपकी पार्टनर शॉक को जाए ध्यान रखियेगा आपको अपने पार्टनर को शॉक करना है डराना नहीं है।

यह जानने के प्रयास करे की आपकी साथी को बिस्तर पर क्या पसंद है। यदि वो फॉरपले का अधिक आनंद उठती है, तो आपको उसमें अधिक समय देना चाहिए। इसके साथ ही यदि उसे कुछ खास करना पसंद है या आपकी किसी अन्या विशेष क्रिया वह लुभाती है, तो बिना शर्म किए वो आपको करनी चाहिए।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button