पीएम की रैलियां कैंसल होने से नकारात्मक संदेश की आशंका: शत्रुघ्न सिन्हा

Sinhaतहलका एक्सप्रेस

पटना।फिल्म ऐक्टर से नेता बने बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को कहा कि बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियां कैंसल करने से नकारात्मक संदेश जाएगा। सिन्हा ने ट्वीट किया है कि अंतिम क्षण में हमारे स्टार कैंपेनर पीएम की रैलियां कैंसल होने से क्या नकारात्मक संदेश नहीं जाएगा? बिहार में सिन्हा ने बीजेपी के समर्थन में एक भी चुनावी रैली को संबोधित नहीं किया है। ऐसा तब है जब बीजेपी ने उनका नाम स्टार कैंपेनर में रखा है। सिन्हा का आरोप है कि बीजेपी स्टेट यूनिट में कुछ तानाशाह नेता हैं जो कीचड़ उछालते हैं और अनुचित स्थिति पैदा करते हैं।

पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से सांसद शत्रुघ्न ने लिखा, ‘इच्छा, आशा और कामना है कि कुछ मुसीबतों और चुनावी समस्याओं के बावजूद हम बिहार विधानसभा चुनाव में आशा के अनुरूप प्रदर्शन कर सकेंगे।’ अटल बिहारी सरकार में मंत्री रहे शत्रुघ्न ने शुक्रवार को दाल की बढ़ती कीमत पर चिंता जताते हुए केंद्र से इस पर रोक लगाने के लिए शीघ्र कदम उठाने की मांग की थी।

 Though some local dictatorial leaders in Bihar are solely responsible for creating the mess and an undesirable situation in Bihar

बक्सर, पालीगंज और वैशाली में प्रधानमंत्री की रद्द की गई रैलियों को लेकर सिन्हा का यह बयान आया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अगुवाई वाले जेडीयू-आरजेडी-कांग्रेस महागठब्ंधन ने विधानसभा के पहले दो चरणों के मतदान में गठबंधन के पक्ष में बेहतर मतदान को रैलियों को रद्द करने की वजह बताया है। हालांकि बीजेपी ने इस बात को खारिज कर दिया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button