पीएम को लेकर हुई बहस के कारण टूटी शादी

नई दिल्ली/कानपुर । पीएम मोदी युवाओं के बीच किसी हीरो से कम नहीं हैं। युवाओं में प्रधानमंत्री मोदी को लेकर दीवानगी इस कदर है कि वे किसी भी हद तक जाने को तैयार है। जी हां, शायद आपको सुनने में अजीब लगे लेकिन एक दूल्हा-दुल्हन की शादी पीएम मोदी जी के कारण टूट गई।

दरअसल यूपी के कानपुर के एक एक मंदिर में रिश्ता तय करने आए लड़का और लड़की के बीच पीएम मोदी और देश की अर्थव्यवस्था को लेकर बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों ने शादी से इन्कार कर दिया। बात आम बात से शुरू हुई थी और बहस इतनी बढ़ गई कि शादी ही टूट गई।

जानकारी के अनुसार, लड़का एक बिजनेसमैन है जबकि लड़की सरकारी विभाग में काम करती है। दोनों के परिवारवालों ने रिश्ता तय करने के लिए कानपुर के ही एक मंदिर में मुलाकात की योजना बनाई। तय योजना के मुताबिक लड़का-लड़की और उनके परिवारवाले दोनों मंदिर पहुंचे हुए थे।

देश की अर्थव्यवस्था को लेकर हुई बहस

लेकिन, इसी बीच दोनों के बातचीत शुरू हुई और लड़का और लड़की देश की अर्थव्यवस्था और पीएम मोदी के मुद्दे पर बातचीत करने लग गए। लड़की का कहना था कि नरेंद्र मोदी देश की खराब अर्थव्यवस्था के लिए जिम्मेदार हैं। लेकिन, मोदी समर्थक लड़के को पीएम के खिलाफ उसकी बात अच्छी नहीं लगी।

बातों-बातों में दोनों के बीच बहस होने लगी, बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों ने शादी तोड़ने का फैसला किया। दोनों ने अपने परिवारवालों को बताया वो शादी नहीं करना चाहते हैं। बता दें कि यह पहला मौका है जब किसी की शादी देश के पीएम को लेकर हुई बहस के कारण टूटी हो।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button