पैसे की हवस में अंधी हो गई हैं मायावती: बीजेपी

mayawati_37नयी दिल्ली। बीएसपी सुप्रीमों मायावती के खिलाफ बीजेपी ने पलटवार किया है। मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीएसपीके अकाउंट में पैसे जमा होने की बात पर सफाई दी थी। उसी के बाद बीजेपी ने माया के खिलाफ जोरदार हमला बोला है। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने माया पर हमला करते हुए कहा कि जनता सब समझ रही है। माया को बताना होगा कि ये पैसा चंदे का था या फइर नोटबंदी का। बीजेपी नेता ने कहा कि माया के बयान संदेह पैदा कर रहे हैं। बता दें कि नोटबंदी के बाद बीएसपी के खाते में 104 करोड़ रूपये जमा किए गए थे. वहीं माया के भाई आनंद के खाते में भी लगभग डेढ़ करोड़ रूपये जमा किए गए थे। इसी को लेकर सियासत गरमा गई है। इस पर सफाई देते हुए माया ने कहा था  कि सारा पैसा नियमों के मुताबिक जमा किया गया है।

मायावती ने इस हमले के बाद कहा था कि बीजेपी के खातों में कितना पैसा जमा है। जनता ये जानना चाहती है। माया ने कहा था कि बीजेपी ने मुझ पर आरोप लगाकर अच्छा किया. अब घर बैठए हमारी सरकार बन जाएगी। माया के इन हमलों पर बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि माया के बयानों से संदेह पैदा हो रहा है। माया ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकारा नहीं है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि माया ने ये भी माना कि पैसा उनका है। जाहिर है कि ये पैसा एक दिन में तो आया नही होगा। उन्होंने कहा कि क्या माया ये बताएंगी कि ये पैसा चंदे से मिला है या फिर नोटबंदी के बाद का है। माया के आरोपों के जवाब में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बीजेपी अपने खातों की जानकारी चुनाव आयोग को देगी। माया को इस मामले में बोलने की जरूरत नही है।

रविशंकर प्रसाद ने मायावती पर प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया। प्रसाद ने कहा कि माया इश तरह की टिप्पणियां न करें। वहीं कभी बीएसपी के बड़े नेताओं में शुमार रहे और अब भाजपाई बन चुके स्वामी प्रसाद मौर्या ने भी माया के खिलाफ जमकर बयानबाजी की। स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि माया पैैसे की हवस में अंधी हो गई हैं। उनके काले धन पर नोटबंदी के कारण सर्जिकल स्ट्राइक हुई है। लिहाजा वो परेशान हैं। स्वामी प्रसाद ने कहा कि माया बाबा साहब अंबेडकर के दिखाए रास्ते से भटक चुकी हैं। वो अंबेडकर के सपनों को चकनाचूर कर रही हैं। बीएसपी के बैंकों खाते में इतना पैसा जमा होने की बात अब सियासी मुद्दा बन गया है। बीजेपी ने इस मुद्दे पर माया को घेरने की रणनीति बनानी शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि अगले साल यूपी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सियासी जानकार उत्तर प्रदेश में मुख्य मुकाबला समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच मान रहे हैं। हालांकि कांग्रेस और बीएसपी भी दमखम लगा रहे हैं। ऐसे माहौल में अगर पार्टी पर काले धन का आरोप लगता है तो जाहिर है कि चुनावी संभावनाओं पर असर पड़ सकता है। यही कारण है कि मायावती ने आरोप लगाया कि बीजेपी उनकी और उनकी पार्टी की छवि खराब करने की साजिश कर रही है। जनता इसका जवाब देगी। फिलहाल जो समीकरण बनते दिख रहे हैं उसके मुताबिक यूपी में आने वाले समय में माया और हमलावर हो सकती हैं। वो लगातार बीजेपी पर हमला कर रही हैं। माया ने ये भी कहा है कि अब उनकी सरकार घर बैठे बन जाएगी। क्योंकि बीजेपी दलित की बेटी पर हमला किया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button