प्रियंका गांधी को हुआ डेंगू, दिल्‍ली के सर गंगाराम अस्‍पताल में भर्ती

नई दिल्‍ली। कांग्रेस पार्टी में गांधी परिवार की सदस्‍य प्रियंका वाड्रा गांधी डेंगू से पीडि़त हैं. वह इलाज के लिए सर गंगाराम में भर्ती हुई हैं. अस्‍पताल के प्रशासन ने यह जानकारी दी. वह 23 अगस्‍त को अस्‍पताल में भर्ती हुई थीं. इस सिलसिले में सर गंगाराम अस्‍पताल के चेयरमैन डीएस राणा (बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट) ने कहा, ”प्रियंका वाड्रा को बुखार था. बाद में जांच से पता चला कि वह डेंगू से पीडि़त हैं. उनको 23 अगस्‍त की शाम को अस्‍पताल लाया गया था.” उनके स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में पूछे जाने पर डीएस राणा ने कहा कि अब उनकी तबियत में सुधार हो रहा है.

वैसे आमतौर पर यह देखा गया है कि गांधी परिवार के सदस्‍यों का इलाज इसी अस्‍पताल में होता रहा है. इससे पहले सोनिया गांधी भी इलाज के लिए सर गंगाराम अस्‍पताल में भर्ती हो चुकी हैं.

उल्‍लेखनीय है कि इस साल अब तक दिल्‍ली में डेंगू के 657 केसों को रिकॉर्ड किया गया है. इनमें से 325 मरीज दिल्‍ली के हैं और 332 अन्‍य राज्‍यों के हैं. इनका दिल्‍ली के विभिन्‍न अस्‍पतालों में उपचार हुआ है. दक्षिण दिल्‍ली म्‍युनिसिपल कारपोरेशन के तहत आने वाले क्षेत्रों में सर्वाधिक 64 डेंगू के मामले रिकॉर्ड किए गए हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button