प्रियंका वाड्रा ने नकारी रायबरेली से चुनाव लड़ने की बात, कहा- मां से मजबूत महिला नहीं देखी

नई दिल्ली। राहुल गांधी  के कांग्रेस की कमान संभालने के बाद उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि कि उन्होंने अपनी मां सोनिया गांधी से मजबूत महिला कभी नहीं देखा है. वहीं रायबरेली सीट से खुद की दावेदारी की बात को सिरे से खारिज कर दिया है. प्रियंका ने कहा, ‘रायबरेली से मेरे चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं है, मेरी मां ही वहां से चुनाव लड़ेंगी. इस मौके पर प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी राहुल को बधाई दी है.

आपको बता दें कि जब सोनिया गांधी से शनिवार को पूछा गया था कि राहुल के अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी में उनकी क्या भूमिका होगी तो उनका जवाब था कि अब वह रिटायरमेंट की भूमिका में होंगी. इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि क्या रायबरेली की सीट से प्रियंका गांधी चुनाव लड़ेंगी.

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने आज कांग्रेस की कमान संभाल ली है. इस मौके पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज के दिन को ऐतिहासिक बताया तो सोनिया गांधी ने भी भावुक भाषण दिया. सोनिया ने कहा कि वो एक क्रांतिकारी परिवार से हैं जिसने देश के लिए कुर्बानियां दी हैं. राहुल को बधाई देते हुए कहा कि सोनिया ने कहा कि उम्मीद है कि युवा नेतृत्व मिलने के बाद कांग्रेस में नया जोश आएगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button