फिर बिग बॉस बनेंगे सलमान खान

Bigg-Bossमुंबई। बजरंगी भाईजान फिर संभालेंगे बिग बॉस का मंच। सलमान लगातार पिछले पांच सीजन से शो को होस्ट कर रहे हैं। हालांकि सलमान ने बिग बॉस का पिछला सीज़न बीच में ही छोड़ दिया था क्यूंकि उन्हें बजरंगी भाईजान की शूटिंग स्टार्ट करनी थी। सलमान के छोड़ने के बाद फराह खान ने शो की जिम्मेदारी संभाली।

पहले खबर थी कि नए सीजन को अक्षय कुमार या रणवीर सिंह होस्ट करेंगे, लेकिन अब फिर सलमान खान का नाम तय हो गया है। अब फिर भाईजान शो में चार-चांद लगाने आने वाले हैं। सलमान खान अपनी फिल्म ‘ प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग तेजी से खत्म कर रहे हैं, ताकि ‘बिग बॉस 9’ का प्रोमो शूट कर सकें। सितंबर के अंत तक इस सीजन के शुरू होने की उम्मीद है। कलर्स चैनल की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई टिप्पणी नहीं दी गई है।

बिग बॉस एक रियलिटी शो है। इसके पहले सीजन (2007) को अरशद वार्सी ने होस्ट किया था। दूसरे सीजन को ग्लैमर्स शिल्पा शेट्टी ने। तीसरे सीजन में महानायक अमिताभ बच्चन ने शो की गरिमा बढ़ाई थी। चौथे सीजन में सलमान खान ने मंच संभाला। पांचवे में संजय दत्त और सलमान खान की जोड़ी ने साथ मिलकर धूम मचाई। 2012 से 2014 तक सलमान का ही बोलबाला रहा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button