बहन को परेशान करता था जीजा, भाई ने दोस्तों संग मिलकर की हत्या

तहलका एक्सप्रेस,नावेद सैफी

उस्मानाबाद। मालसेज घाट की एक खाई में मिले अज्ञात व्यक्ति के शव की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि उस व्यक्ति की हत्या उसके ही साले ने दोस्त को साथ मिलकर किया था। जीजा अपनी पत्नी को बार-बार परेशना करता था। पीडित ने अपने भाई से जीजा की शिकायत की थी। यह हत्या 5 अगस्त को हुई, इसके ठीक 20 दिन बाद हत्या की गुत्थी सुलझ गई है।

पुलिस के मुताबिक उस्मानाबाद के वाखरवाड़ी गांव में रहनेवाली बालिका भागवत नामक युवती की शादी लातूर के रहनेवाले चंद्रसेन महादेव घुटे से हुए थी। वह वड़ापाव का ठेला चलाता था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल में रह रहा था। वह अपनी पत्नी को बार-बार परेशान करता था। इससे वह तंग आ चुकी थी। उसने अपनी पति की शिकायत भाई धनंजय पवार से की थी।

5 अगस्त को चंद्रसेन नौकरी की तलाश में पुणे आया था। इसी दौरान वहां धनंजय अपने दोस्त अनंत सुरवसे, गोविंद शिंदे, उमेश शिंदे, गोविंद पोपट शिंदे को लेकर उसका पीछा करते पुणे पहुंचा। वहां से उसे मिठी बातों में फंसाकर सभी उसे मालशेज घाट ले गए और वहां पर पत्थर से कुचलकर चंद्रसेन की हत्या कर दी और सबूत मिटाने के लिए शव को गहरी खाई में फेंक दिया।

एेसे हुआ हत्या का खुलासा

5 अगस्त को हत्या को अंजाम देने के बाद धनंजय पवार वहां से पिकअप जीप से उस्मानाबाद लौटा था। तब उसके साथ उसके साथीदार भी थे। लेकिन उनमें से गोविंद शिंदे नामक साथीदार को डर था कि कहीं पुलिस उसे इस मामले में पकड़ न ले। 25 अगस्त की शाम वह ढोकी पुलिस थाने पहुंचा और उसने सारी कहानी पुलिस को बताई इसके बाद पुलिस ने धनंजय समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button