बिग बॉस 10 में बढ़ रही है इंटिमेसी

manveer-nitibhaइन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 10 में स्वामी ओमजी के ड्रामे और लड़ाई-झगड़े के अलावा एक और बात चर्चा में है. साउथ की क्वीन मोनालिसा और इंडिया वाले मनु पंजाबी के रोमांस के चर्चे इन दिनों हर तरफ हैं. सिर्फ मनु और मोनालिसा ही नहीं बाकि और भी कई कंटेस्टेंट्स हैं जिनके बीच इन दिनों इंटीमेसी बढ़ती नजर आ रही है.

यदि आपने बुधवार की रात टेलिकास्ट एपिसोड देखा हो तो उसमे नितिभा कॉल और मनवीर गुर्जर की नजदीकियां साफ नजर आ रही थीं. एक तरफ जहां मनु और मोनालिसा गार्डन एरिया नही छोड़ते, वहीं दूसरी तरफ नितिभा और मनवीर को एक ही ब्लैंकेट में देखा गया. जिसे देख मोनालिसा का कहना है कि नितिभा गेम खेल रही हैं.

तो वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा ने वापस लौटते ही अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं. प्रियंका, मनु पंजाबी के करीब आती हैं तो उनके खास दोस्त मोनालिसा और मनवीर को इसकी शिकायत करते हैं. अब दोस्तों को बताया है तो वो सलाह तो देंगे ही तो वो मनु को प्रियंका से दूर रहने की सलाह देते हैं.

गुस्साए मनु प्रियंका को खूब चिल्लाते हैं और उन्हें इस बात की याद दिलाते हैं कि वे दो बच्चों की मां हैं और ऐसा करना उन्हें शोभा नहीं देता. अपने बचाव में प्रियंका कहती हैं कि वे किस नहीं करना चाहती थी, यह सब एक्सीडेंटली हो गया.manveer-manu-punjabi

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button