बिपाशा बासु ने खोल दी पति करण की पोल, जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे

bipasha-basu-and-karan-singh-groversइंडस्ट्री की मोस्ट हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने इसी साल टीवी स्टार और अपने बॉयफ्रेंड करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की है. तो बस उसी के बाद से दो हंसो का ये जोड़ा अपनी हॉटनेस और वेकेशन स्टाइल को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है. अब हाल ही में बिपाशा ने पति करण की ऐसी पोल खोल दी है जो किसी को उमीद नहीं थी.

जिस्म स्टार बिपाशा ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर को लेकर एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया है. हाल ही में हुए स्टार स्क्रीन अवार्ड के दौरान बिपाशा ने बताया कि करण बहुत ही रोमांटिक हैं, लेकिन मैं उनके जितनी रोमांटिक नहीं हूं. इसलिए प्यार के मामले में मैं उतनी सफल नहीं हो पाती जितना की करण.

karan-singh-grover-bipasha-basuबिपाशा का मानना ये भी है कि शायद इसी वजह से इन दोनों की केमिस्ट्री बैलेंस्ड रहती है. लेकिन बीते दिनों चर्चा ये भी थी कि दोनों लव बर्ड्स के बीच कुछ टेंशन चल रहा है लेकिन ये एक अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं थी. जिसको कपल ने मानने से साफ इंकार कर दिया है तो जाहिर है अब सवाल की कोई गुंजाईश ही नहीं.

पहली बार ये दोनों फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर मिले थे जिसके बाद दोनों की नजदीकियों की खबरों ने सुर्खियों में जगह बना ली. साथ ही बिपाशा ने ये भी बताया कि हमें कई फिल्म्स के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन शूटिंग की डेट्स और पैसों को लेकर बात नहीं बन पा रही है. बता दें, कि भले ही ये बिपाशा की पहली शादी है लेकिन करण इससे पहले श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट के पति रह चुके हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button