बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्‍मीकांत का एक्सिडेंट, डिवाइडर से टकराकर पलटी कार

lakshmikantतहलका एक्सप्रेस प्रतिनिधि
लखनऊ/मेरठ। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी का शनिवार देर रात शंकर आश्रम के पास कार एक्सिडेंट हो गया। उनकी कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में लक्ष्‍मीकांत के चेहरे और हाथ में चोट आई है। उन्‍हें पास के ही निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका एमआरआई कराया जा रहा है। हालांकि अस्‍पताल में उन्‍होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि, ‘मैं ठीक हूं, बस हल्‍की सी चोट चेहरे और कमर पर आई है।’
हादसे में प्रदेश अध्यक्ष के साथ ड्राइवर और एक सवार को भी चोट आई है। इनका भी इलाज कराया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्मीकांत वाजपेयी देर रात गाजियाबाद से वापस घर लौट रहे थे। तभी मेरठ में शंकर आश्रम के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई। आपको बता दें, हाल ही में बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का भी इसी तरह कार एक्सिडेंट हुआ था। जिसमें उनके चेहरे पर काफी चोट आई थी। यहां तक उन्‍हें सर्जरी तक करानी पड़ी थी।
कार पलटते ही दौड़े लोग
हादसे के तुरंत बाद मौके पर मौजूद लोगों ने कार में फंसे लक्ष्मीकांत वाजपेयी, ड्राइवर सोनू और सवार अशोक नागर को बाहर निकाला। सभी को होप अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही तमाम बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी अस्पताल पहुंच गए। वेस्ट यूपी के मीडिया प्रभारी आलोक सिसौदिया ने बताया कि लक्ष्मीकांत दिन में शहर में ही कार्यकर्ताओं से मिले और कार्यों का निरीक्षण किया। इसके बाद दोपहर में वह बुलंदशहर चले गए। बुलंदशहर से वह गाजियाबाद गए और वहां से रात में वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि लक्ष्‍मीकांत को रात में ही लखनऊ के लिए निकलना था। सूचना मिलते ही थाना सिविल लाइन पुलिस के अलावा अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button