बीजेपी सांसद ने जिग्नेश मेवाणी को कहा- ‘गंदगी खाने वाला जानवर’

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गुजरात के दलित विधायक जिग्नेश मेवाणी के बयान से मध्य प्रदेश के उज्जैन से बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय भड़क गए हैं. उन्होंने मेवाणी पर पलटवार करते हुए उनकी तुलना गंदगी खाने वाले जानवर से कर दी.

चिंतामणि ने अपने फेसबुक और ट्विटर पर लिखा है,’पैसे देकर राहुल ने 3 गंदगी खाने और फैलाने वाले जानवर खरीद लिए पर इनमें संस्कार कहां से लाएंगे.’ (माना जा रहा है कि चिंतामणि ने ये बात जिग्नेश के साथ-साथ हार्दिक और अल्पेश के बारे में कही हैं) जिग्नेश तुम खुद नीरस हो गए हो अपने आप से और आपकी गंदी राजनीति से आप खुद बोर हो गए हो इसलिए आपको दुनिया बोरिंग लग रही है. तुम जैसे लोगों ने देश के लिए किया ही क्या है केवल तुच्छ जातिवादी राजनीति? क्या किया तुमने दलितों के लिए? कुछ नहीं केवल खुद की रोटी सेंकने के लिए तुमने उन्हें हथियार बनाया.’

उन्होंने आगे लिखा है कि जिग्नेश तुम अनुसूचित जाति के नाम पर समाज को बांटने की कम्युनिस्टों के कुत्सित काम में मदद कर रहे हो. अगर तुम सही में अनुजाति के हो तो तुम पर कम्युनिस्टों का नहीं, भारत रत्न डॉ बाबा साहेब अंबेडकर का प्रभाव होता. मोदी जी से तो तुम लोगों की तुलना भी नहीं की जा सकती है क्योंकि सूर्य से कॉकरोचों की तुलना नहीं की जा सकती.

चिंतामणि ने कहा कि, भारत के गौरव को आप हिमालय पर हड्डी गलाने की राय दे रहे हैं? क्या यही राय आपने अपने माता पिता को भी दी होगी? कहीं तुमने उनकी हड्डियां गला तो नहीं दीं? क्या यही राय तुमने राहुल गांधी को तो नहीं दे दी? वो सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह को हड्डी गलने के लिए हिमालय तो नहीं छोड़ आये? लगता है राहुल गांधी के इशारे पर यह बयान दिया गया है. फिर उनके कहने से माफी मांग कर नया नाटक किया जाएगा.

चिंतामणि आगे लिखते हैं,’ क्या आप जवान उसे ही मानते हैं जिसकी आप जैसे नेताओं की तरह सीडी लांच हो? दुनिया भर में भारत की गौरव पताका फहराने वाले मोदी जी के अनेकों उदाहरण हैं जो देश का जनमानस जानता है,  पर तुम जैसे मंदबुद्धि गैंग के व्यक्ति को कोई बात समझ नहीं आ सकती?

बता दें कि उज्जैन के बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय ने पहली बार ऐसी भाषा नहीं बोली है. वो लगातार राहुल गांधी से लेकर पंडित जवाहर लाल नेहरू से लेकर इंदिरा गांधी के खिलाफ ये भाषा का इस्तेमाल करते रहे हैं. गुजरात में राहुल गांधी के मंदिरों के दर्शन करने के लिए जाने पर कहा था कि  राहुल गांधी की धार्मिकता सच्ची है या कुछ दिनों के लिए दिखावा मात्र है.

उन्होंने आगे कहा था, ‘कहीं ये धर्मनिरपेक्षता वैसे ही तो नहीं जैसा कि सुनते आए हैं कि वेश्या ही सबसे ज्यादा धर्म निरपेक्ष होती है, मन में प्रश्न आता है कि राहुल गांधी की धर्म निरपेक्षता वेश्या जैसी तो नहीं’. बीजेपी सांसद ने कहा कि अच्छा है कि कम से कम थोथी धर्म निरपेक्षता से ही राहुल मंदिर तो पहुंचे, नहीं तो अब तक उनकी धर्म निरपेक्षता जालीदार टोपी और दरगाहों में चादर चढ़ाने के काम तक ही सिमटी हुई थी.

चिंतामणि ने पिछले दिनों पद्मावती फिल्म की रिलीज को लेकर भी विवादित बयान दिया था. उन्होंने फिल्म का बहिष्कार करते हुए कहा था कि जिनकी बीवी रोज शौहर बदलती हैं वो जौहर को क्या जानेंगे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button