बुमराह का भावुक ट्वीट, रक्षाबंधन में बहन के पास नहीं रहूंगा, क्यों ना त्योहार पहले मना लूं

आईसीसी विश्व कप में के बाद रेस्ट कर रहे जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अब वेस्टइंडीज दौरे पर जाने को तैयार हैं. बुमराह विंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेंगे. भारत के इस तेज गेंदबाज ने वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले एक भावुक ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने एडवांस में रक्षाबंधन मनाने की बात कही है. जसप्रीत बुमराह  को वनडे और टी20 सीरीज में रेस्ट दिया गया था. भारत और वेस्टइंडीज  (India vs West Indies) के बीच बुधवार को तीसरा वनडे मैच खेला जाना है.

जसप्रीत बुमराह ने मंगलवार (13 अगस्त) को दोपहर में ट्विटर पर दो तस्वीरें पोस्ट की. उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा, ‘भारतीय टीम के लिए ड्यूटी का मतलब यह है कि मैं रक्षाबंधन में यहां नहीं रहूंगा. लेकिन सिर्फ इस कारण से मैं तुम्हारे साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाने का मौका नहीं गंवाना चाहता.’

बता दें कि भारत-वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज की शुरुआत 22 अगस्त को हो रही है. इसके कम से कम एक हफ्ते पहले बुमराह टीम के पास वेस्टइंडीज पहुंच जाएंगे. इस कारण वे रक्षाबंधन में देश में नहीं रह पाएंगे. रक्षाबंधन गुरुवार (15 अगस्त) को है.

Jasprit Bumrah

@Jaspritbumrah93

Team India duties means I won’t be here for Raksha Bandhan but I just couldn’t miss out on celebrating with you, Juhika. Thank you for always being there for me. ??

View image on TwitterView image on Twitter
1,344 people are talking about this

जसप्रीत बुमराह ने इससे दो दिन पहले ही राहुल द्रविड़ के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी. उन्होंने लिखा था, ‘राहुल सर से मिलकर बहुत अच्छा लगा. अपने आदर्श के साथ समय बिताना सम्मान की बात है.’

 

Jasprit Bumrah

@Jaspritbumrah93

So great to meet Rahul sir, what an honour to spend some time with you.?

View image on Twitter
2,369 people are talking about this

जसप्रीत बुमराह वनडे के नंबर-एक गेंदबाज हैं. उनकी आईसीसी वनडे रैंकिंग एक है. उनकी टेस्ट रैंकिंग 18 है. वे टेस्ट रैंकिंग में भारत के नंबर-1 पेसर और ओवरऑल तीसरे नंबर के गेंदबाज हैं. टेस्ट रैंकिंग में भारत के रवींद्र जडेजा छठे और रविचंद्रन अश्विन 10वें नंबर पर हैं. ऑस्ट्रेलिया के दुनिया के पैट कमिंस नंबर-1 एक गेंदबाज हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button