बुलंदशहर हाइवे गैंगरेप पर योगी के मंत्री ने कहा ‘हर जगह पुलिस नहीं लगाई जा सकती’

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार सवालों के घेरे में है. लेकिन कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार के वरिष्ठ मंत्री सुरेश खन्ना से जब जेवर गैंगरेप और दूसरे अपराधों पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने अजीब दलील दी.

योगी सरकार के वरिष्ठ मंत्री सुरेश खन्ना ने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर कहा, ‘किसी सरकार में क्राइम जीरों नहीं होता हमसे पहले जो सरकार थी वह अपराधियों को शरण देती थी लेकिन हमारी सरकार नहीं देती.

उन्होंने कहा कि इतना बड़ा प्रदेश है, हमने कभी जीरो क्राइम की बात नहीं की थी, लेकिन कोई भी अपराधी हो, उसे सजा मिलेगी. सुरेश खन्ना यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा, ‘’पूरे प्रदेश में जितनी आबादी है, उस हिसाब से हर जगह पुलिस नहीं लगाई जा सकती.’’

सुरेश खन्ना से जेवर रेप सराहनपुर और अलीगढ़ की घटनाओं के बारे में पूछा गया था. कानून व्यवस्था के सवाल पर एक बार तो मंत्री जी पत्रकारों से भी बहस करने लगे. उन्होंने सफाई दी की पिछली सरकारों में अपराध लिखे नहीं जाते थे.’’

गौरतलब है कि पहले मथुरा में हुए डबल मर्डर और फिर सहारनपुर में हुए जातीय संघर्ष के मुद्दे पर यूपी सरकार घिरी हुई है. विपक्ष लगातार खराब कानून व्यवस्था का आरोप लगाकर सरकार पर हमला बोल रहा है. हालांकि सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलिस अधिकारियों को अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं लेकिन कानून-व्यवस्था सरकार के लिए सिरदर्द बना हुआ है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button