बॉक्स ऑफिस पर ‘The Sky Is Pink’ की खराब शुरुआत, बटोरे सिर्फ इतने करोड़

लंबे समय से चर्चा में बनी हुई फिल्म ‘द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)’ कल (11 अक्टूबर) को सिनमाघरों में रिलीज हो गई. ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ फेम फिल्म निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लंबे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कीं. इस फिल्म में प्रियंका के अलावा जायरा वसीम (Zaira Wasim), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और रोहित सराफ (Rohit Saraf) भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी बेहद इमोशनल है, लेकिन बॉक्स ऑफिस के पहले दिन का कलेक्शन देखकर ऐसा लगता है कि यह लोगों के दिलों को छूने में असफल रही.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार ‘द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)’ का बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ खास असर देखने को नहीं मिला है. इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर लगभग 2.50 करोड़ रुपये की बटोरने में सफल हो पाई है. इस हिसाब से फिल्म की शुरुआत बेहद खराब मानी जा रही है. वहीं, दूसरी ओर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा बिजनेज करती नजर रही है, तो हम यह कह सकते हैं कि कहीं न कहीं से ‘द स्काई इज पिंक’ को ‘वॉर’ के कारण भी काफी नुकसान हुआ है.

बता दें कि ‘द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)’ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है, आयशा को पल्मनरी फाइबरोसिस (Pulmonary Fibrosis) से ग्रसित थीं. प्रियंका और फरहान ने फिल्म में आयशा के पेरेंट्स की भूमिका निभाई है. प्रियंका अदिति चौधरी और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) निरेन चौधरी के किरदार में नजर आ रहे हैं. जबकि जायरा ने आयशा का किरदार निभाया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]mail.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button