भाजपा कार्यकर्ताओं की नहीं सुनने वाले अफसरों पर होगी…

सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है  कि भाजपा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कार्यकर्ताओं की बात नही सुनने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई होगी।
 आजमगढ़ में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
ये बातें उन्होंने बुधवार को आजमगढ़ के नेहरू हाल में आयोजित कार्यकर्ता बैठक में कही।
उन्होंने कहा कि शिकायतें मिली हैं कि कुछ अधिकारी कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुन रहे हैं। यह ठीक नही है। कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर कोई अधिकारी उपेक्षा कर रहा हो तो सीधे मुझसे बताये, ऐसे अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मिशन 2019 पर कहा कि आगामी लोक सभा की तैयारियों में कार्यकर्ता अभी से जुट जाएं। लोगों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दें और उन्हें लाभ दिलाये। आगामी लोकसभा चनाव में 60 फीसदी वोट भाजपा को मिले, इसके लिए प्रयास करें।

डिप्टी सीएम ने भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। इसको लेकर पदाधिकारी और कार्यकर्ता गदगद नजर आए।  बैठक के दौरान नेहरू हाल के बाहर बड़ी संख्या में लोग डिप्टी सीएम से मिलकर उन्हें ज्ञापन देने के लिए जुटे हुए थे।

मदरसा शिक्षकों  ने मार्च 2017 से वेतन न मिलने को लेकर केशव प्रसाद मौर्य को ज्ञापन सौंपा। गांवो से अपनी फरियाद सुनाने के लिए आये लोगों को सुरक्षाकर्मियों ने डिप्टी सीएम  से नहीं मिलने दिया। इस कारण वो निराश नजर आए।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपराध वृद्धि के सवाल पर कहा कि अपराध पर काबू पाने के लिए हर सम्भव कदम उठाए जा रहे हैं। अपराधी सलाखों अंदर होंगे।
हेलीपैड से सर्किट हाउस के लिए रवाना होने से पहले मीडियाकर्मियों से घिरे केशव ने आईपीएस अधिकारियों के बड़े पैमाने पर हुए स्थानांतरण के सवाल पर कहा कि अधिकारियों का स्थानांतरण करने का सरकार को अधिकार है।

सरकार कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रही है। अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। कानून हाथ मे लेने वालों के खिलाफ सख्ती से करवाई की जाएगी। दो मिनट बात करने के बाद डिप्टी सीएम सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button