भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के फैंस के लिए बुरी खबर, रोहित शेट्टी के शो से हुईं बाहर

बॉलीवुड के फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का रियलिटी शो शुरू हो चुका है. इस शो इस बार भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी बतौर कंटेस्टेंट टीवी पर कदम रखा था. रानी के फैंस के लिए लेकिन एक बुरी खबर ये आ रही है कि शो के फर्स्ट एलिमिनेशन राउंड में रानी बाहर हो गई हैं. बता दें कि शो की शूटिंग बुल्गेरिया में चल रही है और ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट भोजपुरी सुपरस्टार बनी हैं.

रानी चटर्जी के अलावा इस बार शो में अदा खान, करिश्मा तन्ना, शिविन नारंग, करण पटेल, बलराज सयाल, मलिष्का, धर्मेश येलंदे, अमृता खानविलकर और तेजस्वी प्रकाश नजर आ रहे हैं. पिछली बार इस शो की की शूटिंग अर्जेंटीना में हुई थी और इस बार इसकी शूटिंग बुल्गेरिया में हो रही है.

बता दें कि रानी चटर्जी 300 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं रानी चटर्जी इस इंडस्ट्री की  सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी ऐक्ट्रस हैं. रानी चटर्जी ने भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत मनोज तिवारी के साथ 2003 में की थी. रानी चटर्जी एक्टिंग के साथ ही फिल्मों में गाने भी गाती हैं. फिलहाल रानी चटर्जी भोजपुरी के कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button