ममता बनर्जी पर जेडीयू का पलटवार, कहा बंगाल घोटालेबाजों का गढ़

nitish-mamtaनई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ समीकरण लगातार खराब ही होता जा रहा है, जदयू ने अपने नेता पर ममता बनर्जी के हमले के बाद कड़ी प्रतिक्रिया दी है, जनता दल यूनाइटेड ने कई घोटालों में टीएमसी के नेताओं की संलिप्तता का जिक्र करते हुए पलटवार किया है। मालूम हो कि नोटबंदी के खिलाफ अभियान चला रही ममता बनर्जी ने बिना नाम लिये नीतीश कुमार को गद्दार कहा था, तभी से दोनों ओर से तलवारें खींच गई है, नीतीश नोटबंदी का समर्थन कर रहे हैं।

टीएमसी मुखिया ने नीतीश कुमार का बिना नाम लिये इशारों में गद्दार कहा तो जदयू सांसद हरिवंश ने कहा कि बंगाल सरकार चिट फंड घोटालों में शामिल लोगों पर कार्रवाई करने में असफल रही। Mamta Banarjee4उन लोगों ने ना केवल प्रदेश बल्कि देश के पूरे पूर्वी इलाके के लोगों के हजारों करोड़ रुपये लूट लिये, जदयू सांसद ने इन कथित घोटालों में टीएमसी नेताओं की भागीदारी का भी जिक्र किया।

जनता दल यूनाइटेड के राज्यसभा सांसद हरिवंश ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बंगाल घोटालेबाजों का गढ़ बनता जा रहा है,nitish नीतीश कुमार जिन्होने बंगाल के साथ-साथ बिहार, झारखंड, असम, ओडिशा और त्रिपुरा के गरीबों के हजारों करोड़ रुपये लूटने के लिये चिट फंड का जाल बिछाया, ये दुर्भाग्य है कि टीएमसी नेता भी इन ठगी की वारदातों से जुड़े रहे।

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को पटना पहुंची थी, वहां पर उन्होने नोटबंदी के खिलाफ कार्यक्रम किया, लेकिन ये कार्यक्रम उम्मीद के मुताबिक नहीं हो पाया, mamtaजिससे नाराज ममता ने उन लोगों को गद्दार कहा जिन्होने नोटबंदी के खिलाफ अभियान में उनका साथ नहीं दिया, हालांकि उन्होने किसी व्यक्ति विशेष का नाम नहीं लिया, लेकिन समीक्षक इसे नीतीश कुमार पर हमले के रुप में देख रहे हैं, क्योंकि विपक्ष में सिर्फ नीतीश कुमार ही नोटबंदी अभियान का समर्थन कर रहे हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button