मां की लाश से लिपट कर दूध पीता रह बच्चा, बोलता रहा- मां उठ…चल घर : Video

भोपाल।  मध्यप्रदेश के दमोह से एक हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है. एक महिला रेलवे ट्रैक पर गीर कर मौत हो गई. साथ ही उसका 1 साल का बेटा जब उसे भुख लगा तो उसने अपने मरी हुई मां का दूध पीने की कोशिश करता नजर आ रहा है. तस्वीर में बच्चा रो रहा है और दूध के लिए गुहार लगा रहा है. कह रहा मां उठो मुझे भूख लगी है. इस दौरान वहा मौजूद लोग

बेटा बिस्कुट और मां से दूध पीने की कोशीश करता रहा… यह दर्दनाक घटना बुधवार को मध्य प्रदेश के दमोह में बुधवार सुबह देखने को मिला था. भोपाल से करीब 250 किलोमीटर दूरी पर स्थित दमोह में सुबह छह बजे लोगों ने इस मृत महिला और बच्चे को देखा. महिला की हालत देखकर लग रहा था कि वह ट्रेन से गिरी थी या ट्रेन ने उसे टक्कर मारी थी. उसके सिर के पीछे की ओर चोट लगी थी. उसी दौरान उसका बेटा दूध पीने की कोशिश कर रहा था और बिस्कुट खा रहा था.

मां ने दूध पिलाने की कोशिश की होगी…..स्थानीय रेलवे पुलिस अधिकारी अनिल मारावी के अनुसार, जब वहां मौजूद लोगों ने देखा उससे पहले ही महिला की मौत हो चुकी थी, लेकिन बच्चा सही सलामत था. अधिकारीयों ने कहा कि हो सकता है कि गिरते समय महिला ने बच्चे को सीने से चिपकाकर रखा होगा. इसके चलते ही गिरने के बावजूद बच्चा सुरक्षित रहा. गिरने के बाद भी महिला शायद होश में रही होगी और उसी ने बच्चे को बिस्कुट खिलाया होगा और शायद दूध पिलाने की भी कोशिश की होगी. उसी दौरान महिला ने दम तोड़ दिया हो.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button