मायावती ने चेताया, कांग्रेस-सपा के गठबंधन का आखिरी फैसला बीजेपी के नफे-नुकसान और इशारे पर होगा

mayawati-lucknowलखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी से गरीबों को परेशानी हुई है. बीजेपी के खिलाफ लोगों में गुस्सा है. लोग बीजेपी के झांसे में न आएं.

उन्होंने बीजेपी और सपा पर साठगांठ का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस और सपा के गठबंधन का आखिरी फैसला बीजेपी के नफे, नुकसान और इशारे पर ही होगा. दरअसल, केंद्र सरकार सपा को डरा रही है. उन्होंने इसे मुस्लिम वोट को बांटने की साजिश करार दिया और कहा कि समाजवादी पार्टी और बीजेपी के मधुर संबंध हैं. बीएसपी ही मुस्लिम समाज की हितैषी पार्टी है.

केंद्र की मोदी सरकार पर बीएसपी सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि उन्होंने 2.5 साल में कोई वादा पूरा नहीं किया. इसलिए लोगों का ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी के रोज नए-नए हथकंडे अपना रही है.

नोटबंदी को लेकर मायावती ने कहा कि यह फैसला बिना तैयारी के लिए गया. जनता चुनावों में उन्हें सबक सिखाएगी. यह निर्णय अब उनके गले की हड्डी बन गया है.

मायावती ने सपा सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया है कि वर्तमान यूपी सरकार गुंडों को संरक्षण दे रही है. इस सरकार पर दंगों के दाग हैं. 2013 का मुजफ्फरनगर दंगे का दाग कभी धोया नहीं जा सकता. मुजफ्फरनगर दंगे में जान माल की क्षति हुई. इसमें 1 लाख लोग बेघर हुए. यही नहीं अखिलेश सरकार ने लोगों के कैंपों पर बुलडोजर तक चलवा दिए.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button