मुश्किल में भारत-पाकिस्तान क्रिकेट सीरीज

bcciतहलका एक्सप्रेस

नई दिल्ली।पाक क्रिकेट संबंधों की संभावित बहाली के लिए बातचीत को लेकर उपजे विवाद के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने मंगलवार को आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला से उनके आवास पर मुलाकात की। बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक, अब तक हुए घटनाक्रम के बाद दोनों देशों के बीच क्रिकेट सीरीज होना मुश्किल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों देशों के बीच दिसंबर में प्रस्तावित क्रिकेट सीरीज का होना लगभग मुश्किल है। हालांकि इस संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। शिवसेना ने पाक के साथ क्रिकेट संबंध बहाल करने के विरोध में बीसीसीआई ऑफिस में जबरन घुसकर अध्यक्ष शशांक मनोहर के केबिन में हंगामा किया था।

पीसीबी चीफ शहरयार भारत बीसीसीआई अधिकारियों से दिसंबर में प्रस्तावित द्विपक्षीय सीरीज के लिए बातचीत करने आये हैं। पीसीबी प्रमुख को मुंबई में सोमवार को बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर से बात करनी थी लेकिन बोर्ड मुख्यालय पर शिवसेना कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के बाद बातचीत रद्द करनी पड़ी। प्रदर्शनकारियों ने मनोहर के कार्यालय के भीतर नारेबाजी की।

राजीव शुक्ला ने शहरयार खान से मिलने के बाद कहा, ‘यह शिष्टाचार भेंट थी , कोई आधिकारिक चर्चा नहीं हुई। जब भी बात होगी तो बीसीसीआई अध्यक्ष करेंगे और इन मसलों पर अंतिम फैसला लेंगे।’ उन्होंने कहा, ‘सीरीज होगी या नहीं, कहां होगी और कैसे होगी, यह सब बातचीत के बाद ही तय होगा अगर बातचीत होती है तो।’ उन्होंने कहा, ‘हमें नतीजे नहीं निकालने चाहिए। बातचीत की प्रक्रिया शुरू रहनी चाहिए। बातचीत कब होगी, यह बीसीसीआई अध्यक्ष पर निर्भर है।’ शुक्ला ने एक बार फिर शिवसेना के प्रदर्शन की निंदा की। उन्होंने कहा, ‘बीसीसीआई कार्यालय में घुसना और ऐसे हालात पैदा करना कि बातचीत नहीं हो सके, गलत है।’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button