मेरी सरकार में गोली का जवाब गोली से दे रही यूपी पुलिस: सीएम योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार के 6 महीने पूरे होने पर ईटीवी/न्यूज़18 को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि उनकी सरकार में अपराध को रोकने के लिए पुलिस को खुली छूट दी गई है. यही वजह है कि अब इसका असर दिखने लगा है और अपराधियों में दहशत का माहौल है.

ईटीवी/न्यूज़18 के साथ बातचीत में हाल ही के दिनों में हुए ताबड़तोड़ एनकाउंटर के मुद्दे पर उन्होंने कहा, “पिछली सरकारों में पुलिस का मनोबल गिरा हुआ था. इसी वजह से अपराधी बेलगाम हो गए थे. लेकिन मेरी सरकार में पुलिस का मनोबल ऊंचा किया गया है. पिछली सरकारों में पुलिस वाले मारे जा रहे थे, लेकिन आज पुलिस गोली का जवाब गोली से दे रही है. अपराधियों में दहशत का माहौल है.”

सहारनपुर दंगों पर मुख्यमंत्री ने कहा, “हमारी सरकार के 6 महीने के कार्यकाल के दौरान एक भी दंगा नहीं हुआ. सहारनपुर में जो कुछ हुआ वह दो जातियों के बीच संघर्ष था, जिसे प्रशासन ने नियंत्रित कर लिया है.”

पिछले 6 महीने में पुलिस ने मुठभेड़ में 15 इनामी अपराधियों को मार गिराया. वहीं 84 अपराधी गोली लगने से घायल हुए. यह पुलिस को खुली छूट का ही नतीजा है कि अब तक 868 कुख्यात अपराधी सलाखों के पीछे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button