मोदी सरकार पर निशाना साधने के चक्कर में अलका लाम्बा ने गाय पर किया अमर्यादित ट्वीट

कब तक ये नेता हिन्दुत्व का मजाक बनाते रहेंगे,कब तक हमारी संस्कृति से छेड़ छाड़ करते रहेंगे,क्या कभी इन्हें सध्बुधि मिलेंगी। राजनीती में एक दुसरे पे वार करने के चक्कर में ये अपनी सब हदें पार कर देते है lऐसा ही कुछ आम आदमी पार्टी की महिला नेता अलका लांबा ने किया। मोदी सरकार पर निशाना साधने के चक्कर में इन्होने गाय माता के ऊपर एक ऐसा ट्वीट किया जो इनकी घटिया सोच को दर्शाता हैl  अलका लांबा ने अपने ट्वीट में गौमाता को जोड़कर,महिलाओं द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले सेनेटरी पैड पर टैक्स कम नहीं करने को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सेनेट्री पेड्स पर लगाये गये जीएसटी को पुरुष प्रधान सोच बताया है।

अलका लांबा के इस ट्वीट को लेकर लोगों ने उनका बहुत मजाक बनाया हैl और अरविन्द केजरीवाल से इसके ऊपर जवाब माँगा और अलका लांबा को नियंत्रण में रखने के लिए कहा lलोगों ने कहा ये उनकी घटिया सोच को दर्शा रहा है।

एक यूजर ने लांबा और अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा है कि “क्या यह बताने की हिम्मत तुममें है कि इन पैड्स पर लगने वाले जीएसटी में दिल्ली सरकार का कितना हिस्सा है ? और क्या तुम अपने मालिक केजरीवाल से इसे छोड़ने की मांग करोगी ? इससे पहले जब वैट,सेल्सटैक्स लगता था तब तो तुम्हारे मुंह में जुबान नहीं थी, अचानक क्या हो गया ?”

अलका लांबा के इस ट्वीट पर अन्य लोगों ने भी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट किए हैं l प्रदीप भारद्वाज नाम के एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “इतनी बहूदगी और बदज़ुबानी आती कहाँ से है ?? विरोध करने के और भी तो तरीक़े हैं ?? गौमाता का अनादर कर तुझे हासिल क्या होगा ?? बेहाया !!”

अलका लांबा के इस ट्वीट पर वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना ने भी निशाना साधते हुए अलका लांबा की खिचाई की है l सरदाना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “देश की राजनीतिक पार्टियाँ हिंदू आस्था को कितना सस्ता समझती हैं इसका अंदाज़ा इसी से लगता है कि सैनिटरी पैड सस्ते कराने के लिए भी गाय का मज़ाक़ उड़ाया जा रहा है, हद है!”

लांबा बहुत बार आगे भी ऐसे विवादित ट्वीट कर चुकी है  जिसकी वजह से वो हमेशा सुर्खिओं में रहती है l अब इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है lवै हर बार घटिया और घिनौनी बात कह के अपने मानसिक स्तर का परिचय देती है l रोहित सरदाना के इस ट्वीट से क्या अलका लांबा कुछ सिख सकती हैं l उन्हें सिखने की बहुत जरूरत है lउन्हें अपनी राजनीतिक लड़ाई में संस्कृति से  खिलवाड़ नही करना चाहिए lलोग मर्यादा की सीमा की बात करते हैं लेकिन आप नेताओं की तो कोई मर्यादा ही नहीं है..

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button