यूपी में दिसंबर में होंगे विधानसभा चुनाव

www.tahalkaexpress.com लखनऊ। राजधानी में अपने मंत्रिमंडल में विस्तार करने के बाद सीएम अखिलेश ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि हमारी सरकार ने जो वादे किए उन्‍हें पूरा करने का काम किया है। वहीं आगामी चुनाव के बारे में सीएम अखिलेश ने कहा कि विपक्षी दल ऐसी तैयारी में जुटे है कि विधानसभा चुनाव दिसंबर में ही हो।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में अब तक 17 लाख लैपटॉप बांटे जा चुके हैं। जिनमें से अभी तक किसी में कोई कमी नहीं आई है। जब तक लोगों के पास लैपटॉप नहीं होगा तब तक डि‍जिटल इंडिया कैसे बनेगा। राज्य में मेट्रो पर जितनी तेजी से काम हो रहा है देश में कहीं नहीं हो रहा। इस मौके पर सपा नेता अमर सिंह भी मौजूद थे।

 सीएम अखिलेश

सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार मेट्रो के विकास के लिए गंभीर है। सरकार कानपुर और वाराणसी में मेट्रो चलाना चाहती है। इसके लिए केंद्र सरकार का समर्थन जरूरी है। सीएम ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए हम बहुत सी योजनाओं पर काम कर रहे हैं लेकिन अफसोस है कि अपने कामों का प्रचार नहीं कर पाते हैं।

कार्यक्रम में सीएम अखिलेश ने कहा कि देश में सबसे तेजी से सबसे लंबा एक्‍सप्रेस वे बनाकर तैयार कर रहे हैं। उम्मीद है कि दो अक्टूबर से इसमें लोग चल सकेंगे। सीएम अखिलेश से पहले इस कार्यक्रम में मशहूर अर्थशास्त्री अरविंद मोहन ने कहा कि यूपी में विकास की अपार संभावनाएं हैं।

प्रदेश में विकाश के लिए स्थायी सरकार को होना बहुत जरूरी है। साथ ही प्रदेश सरकार की नीति भी साफ होना बहुत जुरूरी है। ये सभी के लिए सौभाग्य की बात है कि इस समय की प्रदेश सरकार नीतियों को लेकर स्पष्ट है। जिसका फायदा भी पूरे प्रदेशवासियों को हो रहा है।अरविंद मोहन ने यह भी कहा कि यूपी आधारभूत संरचनाओं के विकास के साथ बहुत आगे जा सकता है बस जरुरत है सही रणनीति की।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button