यूपी में योगी सरकार पर फूटा मायावती का गुस्सा, कहा – शुरू कर दिया अब यह गंदा काम

लखनऊ। बसपा नेता की हत्या को लेकर मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री मायावती यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर बिफरी. उन्होंने कहा कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पूरी तरह नाकाम है. बसपा सु्प्रीमो ने राजेश यादव के घरवालों को इंसाफ दिलाने के लिए तीन सदस्यीय कमेटी गठित करने की भी बात कही है.

बसपा प्रमुख मायावती ने मंगलवार को एक विज्ञप्ति जारी कर योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि प्रदेश की कानून-व्यवस्था की हालत खराब है. जिले-जिले में हिंसक वारदातें हो रही हैं. उन्होंने इलाहाबाद में बसपा नेता राजेश यादव की हत्या पर आक्रोश जाहिर करते हुए आशंका जताई कि प्रदेश में राजनीतिक हत्याओं का दौर शुरू हो गया है. उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर, लालजी वर्मा व अंबिका चौधरी को शामिल करते हुए समिति को भदोही जाने के निर्देश दिए.

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि इस जघन्य हत्या के अलावा दशहरा व मुहर्रम के दौरान एक दर्जन से अधिक जिलों में हिंसक वारदातें हुईं. इससे योगी सरकार की विफलता उजागर हो गई है. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस पार्टी के शासित राज्यों में कट्टरवादी व सांप्रदायिक ताकतों को सरकारी संरक्षण दिया जा रहा है. उन्होंने गुजरात में दलितों पर लगातार अत्याचार बढऩे का हवाला देते हुए कहा कि भाजपा की गलत नीति व नीयत का नुकसान जनता को भुगतना पड़ रहा है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button