योगी जी कुछ इधर भी ध्यान दीजिए, लखनऊ के कई मसाज पार्लरों में तेजी से फैल रहा है देह व्यापार का धंधा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कई मसाज पार्लरों में वैश्यावृति का धंधा तेजी से फ़ैल रहा है यदि समय रहते कोई कार्रवाई न की गई तो यह शहर के लिए अभिशाप साबित होगा, क्योंकि इस धंधे में भोली-भाली युवतियों को पैसे का लालच देकर उनकी जिंदगी को तबाह कर रहे हैं।

सूत्रों की माने तो लखनऊ के कई इलाके बर्लिंग्टन चौराहा, इंदिरा नगर, गोमतीनगर, आलमबाग, आशियाना आदि में कई ऐसे मसाज पार्लर चल रहे हैं जिनमें ग्राहक की डिमांड पर उन्हें पार्लर में मसाज के नाम पर लड़कियां उपलब्ध करवा कर उनसे मोटी राशि वसूली जाती है। मसाज के नाम पर लोगों से तीन से चार हजार रुपये वसूले जाते हैं। सूत्र यह भी बता रहे हैं कि इसकी जानकारी पुलिस से लेकर स्थानीय प्रशासन को भी है, लेकिन अब तक न तो इन पर शिकंजा कसा गया और न ही कभी कोई बड़ी कार्रवाई की गई।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में लखनऊ के बर्लिंग्टन चौराहे पर पुलिस ने एसएसपी मंजिल सैनी के साथ हुसैनगंज के बर्लिंग्टन चौराहा पर दि बॉडी स्पा पार्लर में छापा मारा तो 16 लोग बेहद आपत्तिजनक स्थिति में मिले। यह स्पा पार्लर राजाजीपुरम निवासी शिखा पटेल का था, वह शिवसेना नेता गौरव उपाध्याय की करीबी है।

पुलिस ने बताया था कि ब्यूटी पार्लर, स्पा और मसाज सेंटर के नाम पर अनैतिक गतिविधियों के संचालन की कई शिकायतें मिल रही थीं जिसके चलते छापामारी की गई। बर्लिंग्टन चौराहा पर स्पा जिस पार्लर में छापा मारा गया, उसका रजिस्ट्रेशन ब्यूटी पार्लर और हेयर कटिंग सैलून के नाम पर हुआ था। ऐसा प्रतीत हो रहा है पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था।

पार्लर की युवतियों ने बताया कि ग्राहकों को अलग-अलग पैकेज दिए जाते हैं। एक घंटे का पैकेज 1500 से 4000 रुपये का है जिसमें ग्राहकों को फुल बॉडी मसाज के अलावा कई प्रकार अनैतिक सर्विस दी जाती थीं। पार्लर संचालक गौरव उपाध्याय अपने ग्राहकों को पुलिस से बचाने की गारंटी देता था। हर कस्टमर से एक घंटे मसाज कराने के लिए 15 सौ रुपये लिए जाते हैं। बीते वर्ष आशियाना में मसाज पार्लर की आड़ में गंदा धंधा करने के आरोप में उसके खिलाफ कार्रवाई हुई थी।

साभार – newsindialive.in

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button