रवि शास्त्री ने पिच क्यूरेटर को गालियां दीं?

sashtriतहलका एक्सप्रेस

मुंबई। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के क्यूरेटर और पूर्व टेस्ट ओपनर सुधीर नाईक ने मुंबई क्रिकेट असोसिएशन (एमसीए) को टीम इंडिया के डायरेक्टर रवि शास्त्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में नाईक ने कहा है कि टीम इंडिया के डायरेक्टर रवि शास्त्री ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांचवे वनडे में उनसे ‘गाली-गलौज’ की।

 दक्षिण अफ्रीका की पारी समाप्त होने के बाद ब्रेक के दौरान यह घटना घटी। शास्त्री ने तंज कसते हुए नाईक को कहा, ‘अच्छी पिच बनाई है।’ नाईक ने कहा कि इसके बाद शास्त्री ने उन्हें गालियां भी दीं। नाईक ने घटना के बाद तुरंत एमसीए वाइस प्रेजिडेंट दिलीप वेंगसकर को इसकी शिकायत की।
दरअसल, शास्त्री को पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज नाईक द्वारा तैयार सपाट पिच पसंद नहीं आई और उन्होंने विकेट को लेकर कथित तौर पर असंतोष जताया। टीम निदेशक ने कथित तौर पर कड़े शब्दों का प्रयोग किया और नाईक ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी। नाईक पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान के कोच भी रह चुके हैं।

इस घटना को लेकर बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने संवाददाताओं से कहा, ‘हम टीम निदेशक के कथित तौर पर वानखेड़े स्टेडियम के क्यूरेटर से बहस करने के मामले पर गौर करेंगे। हमने ऑस्ट्रेलिया (कोहली और भारतीय पत्रकार के बीच की घटना का जिक्र किए बगैर कहा) में भी ऐसा ही किया था।’ मुंबई के मैदान पर दक्षिण अफ्रीकी टीम ने 438 रनों का विशाल स्कोर बनाया था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button