राजकोट वनडे में बीजेपी-हार्दिक समर्थकों की भी दिखेगी जंग

Bezbaruahतहलका एक्सप्रेस

नई दिल्ली/राजकोट। भारत-साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे मैच का आयोजन स्थल राजकोट का सौराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन (SCA) स्टेडियम रविवार को बीजेपी और ओबीसी आरक्षण की मांग कर रहे पाटीदारों की राजनीतिक जंग का मैदान बन सकता है। तीसरे वनडे के लिए भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें जहां मैदान पर भिड़ने की रणनीति बना रही हैं, वहीं बीजेपी कार्यकर्ता और हार्दिक पटेल समर्थक मैदान के बाहर शक्ति प्रदर्शन का खाका खींच रहे हैं।

हार्दिक पटेल की धमकी के मद्देनजर राजकोट में इंटरनेट और मोबाइल सेवा 24 घंटे के लिए बंद कर दी गई है। राजकोट में इंटरनेट पर शनिवार रात 10 बजे से लेकर रविवार को मैच खत्म होने तक पाबंदी लगाई गई है। वहीं स्टेडियम के आसपास धारा 144 लगा दी गई है।

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के संयोजक हार्दिक पटेल मैच में खलल की खुली धमकी दे चुके हैं। हार्दिक पटेल ने उनके समुदाय के लोगों को जानबूझकर मैच के टिकट नहीं देने का आरोप लगाते हुए दोनों टीमों का रास्ता रोकने की धमकी दी है।

वहीं, दूसरी तरफ राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी भी हार्दिक पटेल के प्लान को फेल करने की पूरी जुगत में लगी है।

ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि पटेल के प्लान को फेल करने के लिए बीजेपी ने मैच के करीब 20 हजार टिकट खरीदे हैं। ऐसा भी बताया जा रहा है कि मैच के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता अपनी ताकत दिखाने के लिए नमो टी-शर्ट पहनेंगे।

SCA के सेक्रेटरी निरंजन शाह ने इस तरह की अटकलों को खारिज किया है, हालांकि वह यह नहीं बता पाए कि काउंटर या फिर ऑनलाइन कितने टिकटों की बिक्री की गई है।

सुरक्षा के कड़े इंतजामः मैच में रुकावट डालने के पाटीदार समुदाय के ऐलान के बाद राज्य का इंटेलिजेंस ब्यूरो भी सतर्क हो गया है। उसने सभी पुलिस थानों से कहा गया है कि वह नाकों पर पाटीदारों के मूवमेंट पर नजर रखें। इसके साथ ही स्टेडियम के आसपास भी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की गई है। स्टेडियम में तीन यूएवी और 100 सीसीटीवी लगाए गए हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button