राजनीति में आने की तैयारी में अमिताभ ठाकुर

amitabh-thतहलका एक्सप्रेस

लखनऊ। आईएएस एसपी सिंह के बाद अब निलंबित आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने भी राजनीति में आने की बात कही है।उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर इस संबंध में स्टेटस डाला है। हालांकि वह यह भी लिखते हैं कि राजनीति करने का मन नहीं लेकिन जल्द ही सेवा से मुक्ति पाकर इस पर काम करूंगा। साल के अंत तक या नए साल की शुरुआत पर उन्होंने वीआरएस के लिए आवेदन करने की बात कही है।

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद से अपने खिलाफ शुरू हुई जबरन कार्रवाई से वह काफी हताश हैं। उन्होंने इससे पहले भी वीआरएस लेने की इच्छा जाहिर की थी। अमिताभ ठाकुर ने फेसबुक स्टेटस लिखा है कि ‘मेरा वोट की राजनीति का मन तो कत्तई नहीं करता क्योंकि मेरी वोट मांगने और उसके लिए सब्जबाग दिखाने, लोगों को ठगने और तमाम चोंचले अपनाने में लेशमात्र भी रुचि नहीं है पर जल्दी ही इस सेवा से मुक्ति पा कर राजनैतिक और सामाजिक स्तर पर पूर्णकालिक रूप से सक्रिय जरूर होऊंगा’। आईपीएस अमिताभ ठाकुर का कहना है कि वह वोट की राजनीति नहीं करेंगे।

सामाजिक कारणों को लेकर जहां भी राजनीति की जरूरत होगी वह करेंगे। उन्होंने किसी भी पार्टी को जॉइन करने की बात से भी इनकार किया है। अमिताभ ठाकुर का कहना है कि वह साल के अंत तक वीआरएस के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button