राज्यपाल पर निशाना साधने में पीछे नहीं रहे शिवपाल

shivpalyadavतहलका एक्सप्रेस प्रतिनिधि, लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव और उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खान के बाद प्रदेश के लोकनिर्माण एवं सिंचाई मंत्री और सपा के प्रमुख प्रवक्ता शिवपाल सिंह यादव भी राज्यपाल पर निशाना साधने में पीछे नहीं रहे। नए लोकायुक्त की नियुक्ति की फाइल राज्यपाल राम नाईक द्वारा लौटाए जाने पर शिवपाल ने कहा कि उन्हें इस मामले में संविधान और पंरपराओं के तहत काम करना चाहिए। यूपी कैबिनेट ने जो प्रस्ताव भेजा है, उसे स्वीकार करना चाहिए।

वहीँ, रामपुर में रविवार को साइकिल रैली के दौरान राज्यपाल को आड़े हाथों लेते हुए मोहम्मद आजम खान ने कहा, राज्यपाल राजभवन में मुख्यमंत्री के समानांतर कार्यालय चला रहे हैं। राजभवन अब राजनीतिक भवन में परिवर्तित हो गया है। आजम खान यहीं नहीं रुके, उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए जनता को धोखा देने के आरोप लगाया। आजम ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना कहा कि लोगों को रोटी, कपड़ा और मकान चाहिए, रोजगार चाहिए, झूठे वादे और धोखा नहीं|

इसके अलावा अभी हाल ही में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने लखनऊ में एक बयान में कहा था कि ‘उत्तर प्रदेश के राज्यपाल द्वारा आए दिन राज्य सरकार के खिलाफ जिस तरह के अमर्यादित बयान दिये जा रहे इससे राज्यपाल पद की गरिमा खत्म हो गई है और इस पद पर बैठने वाले व्यक्ति को महामहिम कहकर संबोधित करना भी अब लज्जाजनक लगने लगा है।’ एसपी के राष्ट्रीय महासचिव की नाराजगी खासतौर से हाल ही में राज्यपाल के हवाले से ‘उत्तर प्रदेश प्रशासन में एक जाति विशेष के वर्चस्व से वह चिंतित है’ शीर्षक से छपी खबर को लेकर थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button