राज ठाकरे बोले- झूठों की पार्टी है बीजेपी, विदेश में ही रहते हैं पीएम मोदी

raj-thackerayतहलका एक्सप्रेस

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के सुप्रीमो राज ठाकरे ने एक टीवी शो में बीजेपी को झूठों की पार्टी बताया। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमेशा विदेश में ही रहते हैं। उनकी जीत का श्रेय भी राहुल गांधी को जाता है। लोगों को झूठ बोलकर बीजेपी ने लोगों के वोट हासिल कर लिए हैं, लेकिन बीफ और बुलेट ट्रेन जैसे मुद्दों पर अब उनकी असलियत सामने आ रही है। अच्छे दिन तो केवल मोदी सरकार के मंत्री के आए हैं”।

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव के दौरान राज ठाकरे ने नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए समर्थन दिया था, लेकिन अब वे उनके खिलाफ बोल रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मोदी का ध्यान केवल गुजरात की तरफ है, बुलेट ट्रेन को किसी बड़े शहर से जोड़ने की जगह वे मुंबई से अहमदाबाद ट्रेन चलाने वाले हैं।

फडणवीस सरकार पर ली चुटकी

शो के दौरान ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस पर चुटकी लेते हुए कहा, “केवल फडणवीस और उनके मंत्रियों के अच्छे दिन आ रहे हैं। जितने झगड़े महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी की सरकार के बीच होते हैं, उतने झगड़े तो हसबैंड-वाइफ के बीच भी नहीं होते। सरकार ने टोल बंद करने की बात कही थी, लेकिन अब तक टोल चल रहे हैं और वसूली जारी है”। सीएम देवेन्द्र फडणवीस द्वारा सूखे इलाकों पर एलान किए 6 हजार करोड़ के पैकेज पर ठाकरे ने तंज कसते हुए कहा, “महाराष्ट्र सरकार के पास पैसे नहीं है और सूखे इलाकों में कैसे 6000 हजार करोड़ रुपए दे रही है। बीजेपी लोगों को झूठ बोलती है। उनके पास पैसे ही नहीं है”।

बीजेपी के लिए माहौल बदल रहा है

राज ठाकरे ने कहा कि नरेंद्र मोदी जीते नहीं हैं, बल्की कांग्रेस की हार हुई है। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने का श्रेय अगर किसी को जाता है तो वह राहुल गांधी को जाता है। महाराष्ट्र में जब चुनाव हुए तो छह महीने ही बीते थे। तब तक मोदी का माहौल था। दिल्ली में चुनाव हुए तो सब बदल गया। अब बिहार में भी बीजेपी संभल नहीं रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button