राष्‍ट्रपति तक पहुंची मुज्जफरनगर दंगे की रिपोर्ट

तहलका एक्सप्रेस

लखनऊ। यूपी के लोकायुक्त की नियुक्ति के लिए विधानसभा से पारित कराए गए संशोधन विधेयक और विधान परिषद सदस्यों को नामित करने के मसले पर राज्यपाल राम नाईक ने राष्‍ट्रपति से चर्चा की। राज्यपाल ने राष्‍ट्रपति के विचारार्थ कई विधेयक भेजे थे। मुजफ्फरनगर दंगे की रिपोर्ट की जानकारी राष्‍ट्रपति को दी। राष्‍ट्रपति ने विधेयकों और मुजफ्फरनगर दंगे की रिपोर्ट पर क्या राय व्यक्त की, इसका खुलासा तो नहीं हो पाया।

Ram_Naik

राष्टपति को भेजे गए हैं कई विधेयक 

राज्यपाल ने विधेयक उत्तर प्रदेश सिविल विधि संशोधन विधेयक 2015, भारतीय स्टाम्प उत्तर प्रदेश संशोधन विधेयक 2015 तथा एरा विश्वविद्यालय लखनऊ उत्तर प्रदेश संशोधन विधेयक 2015, उत्तर प्रदेश गिरोहबन्द और समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण संशोधन विधेयक 2015, उत्तर प्रदेश गुण्डा नियंत्रण संशोधन विधेयक 2015, उत्तर प्रदेश वित्तीय अधिष्ठानों में जमाकर्ता हित संरक्षण विधेयक 2015 के बारे में भी चर्चा की।

Pranab-prez-ptinew

मुज्जफरनगर दंगे की रिपोर्ट पर विमर्श

श्री नाईक ने राष्ट्रपति को अनौपचारिक रूप से मुज्जफरनगर दंगे की रिपोर्ट से अवगत कराया। रिटायर जस्टिस विष्णु सहाय की अगुवाई में गठित न्यायिक जांच आयोग की रिपोर्ट पर राज्यपाल ने विचार-विमर्श किया। इलाहाबाद विश्वविद्यालय में पूर्णकालिक कुलपति की नियुक्ति के संबंध में वार्ता की।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button