ललित मोदी का आरोप, 375 करोड़ में वरुण ने की थी सोनिया से डील कराने की बात

lalit-modi-tweetतहलका एक्सप्रेस ब्यूरो, नई दिल्ली। आईपीएल के पूर्व कमिश्नर और करप्शन के मामलों में आरोपी ललित मोदी ने अब बीजेपी सांसद वरुण गांधी को घेरा है। उन्होंने मंगलवार की रात एक के बाद एक तीन ट्वीट कर बीजेपी सांसद वरुण गांधी पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से डील कराने का आश्वासन देने का आरोप लगाया।
ललित मोदी का आरोप- वरुण ने कहा था 375 करोड़ में सब कुछ हो जाएगा ठीक
ललित मोदी ने अपने ट्वीट कहा कि वरुण गांधी से उनकी मुलाकात कुछ साल पहले एक दोस्त के जरिए हुई थी। उस मुलाकात के दौरान मेरे दोस्त ने बताया था कि वरुण ने कहा कि वह सब कुछ ठीक करा देंगे। इसके लिए आंटी 60 मिलियन डॉलर ( करीब 375 करोड़ रुपए) लेंगी। ललित मोदी ने यह भी आरोप लगाया है, ”वरुण की ओर से सलाह दी गई थी कि आंटी (सोनिया) से सब कुछ ठीक करने के लिए उनकी इटली वाली बहन से जाकर मिलूं।”
ललित मोदी के ट्वीट्स
अपने ट्विटर हैंडल ‏@LalitKModi से ललित मोदी ने ट्वीट किया, ”प्लीज @varungandhi80 (वरुण गांधी का ट्विटर हैंडल) इस बात को स्पष्ट कीजिए क्या आप मेरे लंदन स्थित घर नहीं आए थे, जब कुछ साल पहले आप लंदन के रिट्ज होटल में ठहरे थे। क्या आपने मेरे दोस्त और मशहूर एस्ट्रोलॉजर के सामने नहीं कहा था कि आपकी आंटी (सोनिया) क्या चाहती हैं। आंटी से सब कुछ 60 मिलियन डॉलर में ठीक करने की बात कही थी। मुझे उम्मीद है कि आप इससे इनकार नहीं करेंगे।”
वरुण गांधी ने दी सफाई, कहा- मुद्दे से भटकाने की कोशिश
बीजेपी के सुल्तानपुर के सांसद वरुण गांधी ने ललित मोदी के आरोपों को खारिज किया। उन्होंने कहा, ”लंदन में उन दोनों की कभी कोई मुलाकात नहीं हुई है। वह मुद्दे को पूरी तरह से भटकाना चाहते हैं, इसलिए उनका नाम जबरदस्ती घसीट रहे हैं। वह आज तक उनसे मिले नहीं हैं।”
बीजेपी ने कहा- खुद अपने झूठ में उलझ रहे हैं ललित मोदी
बीजेपी ने ललित मोदी द्वारा लगाए गए आरोपों से इनकार किया है। बीजेपी प्रवक्ता रामेश्वर चौरसिया ने एक निजी टीवी चैनल से बातचीत करते हुए कहा, ”ललित मोदी एक के बाद एक झूठ बोल रहे हैं, जिसमें वह खुद उलझते जा रहे हैं। दुनिया जानती है कि वरुण और उनकी मां मेनका गांधी के सोनिया गांधी के परिवार से कैसे रिश्ते हैं।”

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button