वरिष्ठ आईएएस अधिकारी शैलेश कृष्ण को ब्रेन हैमरेज, एम्स रेफर

तहलका एक्सप्रेस, लखनऊ।  यूपी कैडर के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी शैलेश कृष्ण को ब्रेन हैमरेज होने के बाद एम्स रेफर किया गया है. एयर एम्बुलेंस के ज़रिये उन्हें दिल्ली रवाना कर दिया गया है. प्रदेश के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव, मुख्य सचिव अलोक रंजन, जावेद उस्मानी,Shailesh-Krishna-IAS और वरिष्ठ आई.ए.एस. आराधना शुक्ल एयरपोर्ट पर मौजूद थे.

1980 बैच के आई.ए.एस. अधिकारी शैलेश कृष्ण प्रमुख सचिव सहकारिता के पद पर कार्यरत हैं. उत्तर प्रदेश के वरिष्ठतम प्रशासनिक अधिकारियों में से एक शैलेश कृष्ण प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री सहित कई महत्वपूर्ण पदों पर काम कर चुके हैं. मृदुभाषी शैलेश कृष्ण के गंभीर रूप से बीमार होने पर शासन-प्रशासन के वरिष्ठ लोग उनके आवास पर पहुंचे. उन्हें तत्काल ट्रामा सेंटर ले जाया गया. चिकित्सकों ने उन्हें ब्रेन हैमरेज बताया और एम्स रेफर कर दिया.

shileshशैलेश कृष्ण संस्कृति विभाग के निदेशक और सचिव के पद पर भी सबसे लम्बे समय तक रहे हैं. इनके कार्यकाल में संस्कृति विभाग ने कई योजनायें शुरू कीं. प्रदेश के सूचना विभाग के भी यह काफी दिनों तक मुखिया रहे. प्रमुख सचिव सहकारिता बनने से पहले शैलेश कृष्ण प्रमुख सचिव श्रम के पद पर थे.

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तत्काल उन्हें एम्स पहुंचाने के लिए एयर एम्बुलेंस की व्यवस्था की. उन्हें दिल्ली रवाना कर दिया गया उनके साथ चिकित्सकों की एक टीम भी गई है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button