विदेशी महिला के सामने ‘मैस्टरबेटिंग करने वाला’ गिरफ्तार

touristतहलका एक्सप्रेस प्रतिनिधि

मुंबई। अमेरिकी महिला के सामने मैस्टरबेटिंग और अश्लील इशारे करने वाले आरोपी युवक को बुधवार को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मंगलवार को ही आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के अलावा अमेरिका महिला का बयान भी दर्ज किया था।
वाकया मुंबई का है, जहां एक अमेरिकी महिला ने सोमवार को आरोप लगाया था कि गेटवे ऑफ इंडिया के नजदीक मॉर्निंग वॉक के दौरान एक अनजान शख्स ने उसे देखकर पहले तो अश्लील इशारे किए और फिर उसके सामने ही मैस्टरबेट किया।

 महिला ने उसकी तस्वीर ट्विटर पर डाली थी, जिसके बाद उसे खूब सपॉर्ट मिला। उसने राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से कार्रवाई की अपील की थी। सीएम फडणवीस ने भी कार्रवाई का आश्वासन दिया था। मैरियाना ऐब्दो नाम की यह महिला एक ऑडिट फर्म में काम करती हैं।

महिला ने बताया कि घटना के दौरान वहां एक नारियल बेचने वाला और एक अन्य व्यक्ति भी मौजूद था, जिन्होंने उसके शोर मचाने पर युवक को पकड़ लिया और पुलिस के पास ले जाने लगे, लेकिन बीच रास्ते में ही युवक भाग निकलने में कामयाब रहा।

ऐब्दो इस पूरी घटना को लगातार ट्वीट भी कर रहीं थीं। देखते ही देखते ऐब्दो के ट्वीट्स बड़े पैमाने पर रीट्वीट किए जाने लगे। उनके ट्वीट्स को मुंबई पुलिस की सोशल मीडिया लैब समेत मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कार्यालय ने भी संज्ञान में लिया और ऐब्दो को इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने के लिए ट्विटर पर डायरेक्ट मेसेज भी किया गया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button