शर्मनाक: नोएडा से युवती को अगवा कर दिल्‍ली की सड़कों पर गैंगरेप

नोएडा। राजधानी दिल्‍ली से एक बार फिर शर्मशास करने वाली घटना सामने आ रही है. शुरुआती खबर के अनुसार शुक्रवार रात के समय नोएडा के गोल्‍फकोर्स मेट्रो स्‍टेशन के बाहर खड़ी एक युवती को चार युवकों ने अगवा कर लिया. चारों युवक स्‍कार्पियों में सवार थे. इसके बाद युवती से दिल्‍ली में गैंगरेप किया. आरोपी युवती को रात में अक्षरधाम के पास फेंककर फरार हो गए. युवकों के चंगुल से छूटी लड़की किसी तरफ थाने पहुंची और आपबीती बताई. गैंगरेप की पी‍ड़िता को पुलिस नोएडा लेकर आ गई है. सेक्‍टर-30 स्थित जिला अस्‍पताल में युवती का मेडिकल किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार युवती शुक्रवार रात गोल्फ कोर्स मेट्रो स्‍टेशन के पास खड़े होकर अपने महिला मित्र का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान युवती के पास आकर एक स्कार्पियो रुकी. इससे पहले कि लड़की कुछ समझ पाती, कार से बाहर निकले दो युवकों ने युवती को कार में घसीट लिया.

पीड़िता के अनुसार कार में मौजूद लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसके बाद अक्षरधाम के पास उसे छोड़कर फरार हो गए. युवती किसी तरह नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंची. दिल्ली पुलिस शनिवार सुबह युवती को लेकर नोएडा पहुंची. बताया जाता है कि युवती सेक्टर 36 की रहने वाली है. पुलिस मामले में ज्‍यादा जानकारी जुटाने के लिए सीसीटीवी फुटेज तालश कर रही है. गौरतलब है कि इससे पहले भी नोएडा और दिल्‍ली में गैंगरेप की कई वारदात सामने आ चुकी हैं. लेकिन पुलिस अपराधियों को पकड़ने में नाकामयाब साबित हो रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button