शिवपाल की जगह आजम होंगे अगले प्रदेश अध्यक्ष!

azam_khan-1लखनऊ। सपा में चल रहे सियासी घमासान के बीच एक बड़ी खबर ये है किमुलायम सिंह यादव ने अखिलेश को माफ कर दिया है और अखिलेश ने कहा है कि मैं आपको उत्तर प्रदेश की जीत का तोहफा दूंगा। अखिलेश और मुलायम में जिन मुद्दों पर सहमति बनी है उनमें प्रमुख बात ये है कि अमर सिंह को पार्टी से निकाला जा सकता है। दूसरा सबसे बड़ा फैसला ये हो सकता है कि शिवपाल यादव की प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी जा सकती है, उनकी जगह आजम कान को प्रदेश अध्यक्ष पद की बागडोर सौंपी जा सकती है। यही नहीं सपा से बर्खास्त सभी नेताओं की बहाली भी हो सकती है।
आपको बता दें कि मुलायम और सीएम के बीच चल रही इस मीटिंग में आजम भी मौजूद हैं। आजम खान पूरी कोशिश कर रहे हैं कि मुलायम और अखिलेश में सुलह हो जाए। इस बीच एक बड़ी खबर ये भी आ रही है कि राम गोपाल द्वारा कल बुलाया गया सपा का अधिवेशन भी रद्द हो सकता है।
आपको बता दें कि मुलायम और अखिलेश की इस बैठक में कई मुद्दों पर सहमति बन गई है। इस बैठक से जो सबसे बड़ा फैसला निकल के आ रहै है वह ये है कि अब अमर सिंह समेत कई बड़े नेताओं पर कार्रवाई हो सकती है। आजम खां खुद ने मुलायम सिंह सेअमर सिंह को निष्कासित करने के लिए कहा है।
 वहीं इससे पहले मुलायम से अखिलेश जब मिलने पहुंचे तो उन्होंने सबसे पहले अपने पिता के पैर छुए और मुलायम ने भी अपना बड़प्पन दिखाते हुए बेटे को आर्शीवाद दिया। इस बीच भावुक होकर अखिलेश ने पिता से वादा किया है कि वह अपने पिता को 2017 में भी उत्तर प्रदेश जीतकर देंगे। वहीं आपको बता दें कि मुलायम के दो सबसे खास लोग मतलब गायत्री प्रजापति और ओमप्रकाश सिंह मुलायम और सीएम की मीटिंग से गायब हैं।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button