शीना के बाद अगला शिकार मैं: मिखाइल

brotherगुवाहाटी। इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल ने अपनी जान का ख़तरा बताया है और शीना के बाद अब अगला शिकार बन जाने की आशंका जताई है। गुवाहाटी में उसके दादा के घर पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान मिखाइल ने कहा ‘मुझे डर है कि अगला शिकार मैं हो सकता हूं। अगर पुलिस मुझे मुंबई बुलाती है तो मैं अपने दोस्तों को भी साथ ले जाऊंगा। मैं जानता हूं कि वे (पीटर मुखर्जी) लोग कितने हाई प्रोफाइल लोग हैं, वहां मेरे साथ कुछ भी हो सकता है।’

उसने कहा कि वह अपनी बहन की हत्या का सच सामने लाने के लिए पुलिस की हरसंभव मदद करने के लिए तैयार है। मिखाइल ने शीना की हत्या के पीछे पॉपर्टी विवाद के भी होने से इनकार नहीं किया है। मिखाइल ने बताया कि शीना के गायब होने के बाद इंद्राणी ने बताया था कि वह अमेरिका में है। इंद्राणी ने उससे शीना के पैन कार्ड और बैंक डिटेल्स की भी मांग की थी लेकिन उसने देने से मना कर दिया था।

 मिखाइल ने बताया कि उसने शीना को फेसबुक और फोन के ज़रिए भी कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस मिखाइल से शीना की हत्या के मामले में पूछ-ताछ करने के लिए गुवाहाटी पहुंची है। माना जा रहा है कि मिखाइल पुलिस को इस मामले में कई अहम सबूत दे सकता है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button