‘सांड की आंख’ के लिए BOX OFFICE पर अच्छा रहा चौथा दिन, हुई इतने करोड़ की कमाई

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और तापसी पन्नू (Taapsee panuu) की फिल्म ‘सांड की आंख (Saand ki Aankh)’ 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. पिछले तीनों से इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई होती नहीं दिख रही थी, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा था कि यह फिल्म लोगों को पसंद नहीं आ रही है. वहीं, अब फिल्म के चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है, जिसे देख फिल्म निर्माताओं ने थोड़ी चैन की सांस जरूर ली होगी.

BOX OFFICE: तीन दिन में 3 करोड़ भी नहीं कमा सकी 'सांड की आंख'

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जहां लगभग 50 लाख रुपये, दूसरे दिन 1.25 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 95 लाख रुपये बटोरे थे, वहीं चौथे दिन इसके हाथ लगभग 3.25 करोड़ रुपये लगे हैं, जो अब तक की पिछले तीन दिनों की कमाई से कहीं ज्यादा हैं. इस हिसाब से फिल्म ने अब तक कुल 5.75 करोड़ ही कमाने में सफल हो पाई है.

निर्देशक तुषार हीरानंदानी (Tushar Hiranandani) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भूमि और तापसी के अलावा प्रकाश झा, विनीत कुमार सिंह और पवन चोपड़ा भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म का लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार था. यह फिल्म उत्तर प्रदेश के बागपत के जोहरी गांव की दो शूटर दादियों चन्द्रो तोमर (Chandro Tomar) और प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) की सच्ची कहानी पर बेस्ड है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button