सारा के भाई पर हुआ जानलेवा हमला, अमरमणि पर हमले का आरोप

sara3तहलका एक्सप्रेस प्रतिनिधि, लखनऊ। जेल में बंद अमनमणि की पत्नी सारा ‌सिंह की रहस्मयी मौत के बाद शनिवार देर रात सारा के भाई हर्ष पर जानलेवा हमला हुआ। मां सीमा सिंह देर रात गोमतीनगर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। उनका आरोप है कि बेटे हर्ष पर दिल्ली के जनकपुरी इलाके में शनिवार रात आठ बजे जानलेवा हमला हुआ। बेटे पर हुए हमले में सीमा ने अमरमणि व अमनमणि का ही नाम लिया है।
सारा की बड़ी बहन नीति ‌के मुताबिक हर्ष को सारा का सामान देने के लिए बुलाया गया था, जब वह वहां पहुंचा तब उस पर 10 से 12 लोगों ने हमला कर दिया, उसे वहां मौजूद लोगों ने बचा लिया। नीति का कहना है कि हमला कराने वाला मनोज गोयनका अमरमणि की बेटी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता है। मनोज फिरोजाबाद का रहने वाला है जो कि तेल का कारोबार करता है। सारा की मां सीमा का आरोप है कि उनके बेटे पर जान से मारने की नीयत से हमला करवाया गया। उनका कहना है कि सारा की संदिग्ध मौत के बाद से ही हर्ष ने मुखर ढंग से अमनमणि के गुनाहों और साजिशों के बारे में मीडिया को बताया था। इसी वजह से अमनमणि और उसके पिता अमरमणि के कहने पर मनोज गोयल ने सारा के भाई हर्ष की हत्या की साजिश रची।
गौरतलब है कि सीमा, बेटी सारा की मौत का सच सामने लाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रही हैं। सारा सिंह की मौत संदेहास्पद परिस्‍थितियों में 9 जुलाई को एक एक्सीडेंट में हो गई थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button