सीवान में रामनवमी पर किसी बड़े हादसे की साज़िश का संकेत कर रही थी लालू प्रसाद यादव और शहाबुद्दीन की फ़ोनवार्ता

पटना। राष्ट्रीय जनता दल  अध्यक्ष लालू प्रसाद और जेल में बंद बाहुबली शहाबुद्दीन के बीच फोन पर हुई बातचीत के आडियो का खुलासा एक टीवी चैनल द्वारा  किये जाने से बिहार की सियासत में भूचाल आ गया है। विपक्ष को जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधने का मौका मिला है वही , वहीं सत्ताधारी नेता कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

शहाबुद्दीन ने क्या  निर्देश दिए  थे लालू को ?

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश पर निशाना साधते हुये  कहा की, “एक टीवी चैनल ने यह साफ कर दिया है कि लालू, माफिया से नेता बने शहाबुद्दीन से कोई निर्देश ले रहे हैं, क्या नीतीश कुमार इसपर कार्रवाई करेंगे ?”

मोदी ने अगले ट्वीट में ,फिर  लिखा है, “शहाबुद्दीन अभी भी आरजेडी का सदस्य है, उसे लालू ने पार्टी से निलंबित क्यों नहीं किया?” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में आगे फिर लिखा है कि बिहार के मंत्री अब्दुल गफूर और सिद्दीकी ने सीवान जेल जाकर शहाबुद्दीन से मुलाकात की, इस बारे में भी राज्य सरकार चुप क्यों है? सुशील कुमार मोदी ने केंद्र सरकार से भी इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है।

मुख्यमंन्त्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की भी मांग

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा, “लालू और सहाबुद्दीन के ऑडियो के आने से साबित हो गया है कि अपराधियों के संरक्षण में सरकार चल रही है। इस मामले में केंद्र को हस्तक्षेप करना चाहिए.” मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की भी मांग की है।

इधर, जेडीयू के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा कि ऑडियो की सच्चाई जानने के बाद ही वह इस मामले पर कोई बयान देंगे,अभी इस मामले में कोई टिप्पणी करना सही नहीं है.

रामनवमी के दिन पुलिस तैनात न हो  सीवान में 

एक निजी चैनल ने लालू प्रसाद और शाहबुद्दीन के बीच बातचीत का कथित ऑडियो टेप एक निजी टी वी  चैनल ने प्रसारित किया है।इसमें दो लोगों की आवाज आ रही है जिसमे दावा किया जा रहा है कि एक आवाज लालू प्रसाद यादव की और दूसरी शाहबुद्दीन की है। ऑडियो में शाहबुद्दीन, लालू प्रसाद को सीवान के एक पुलिस अधिकारी को हटाने की बात कर रहा है और ऑडियो में शाहबुद्दीन यह भी कहता है कि रामनवमी के दिन सीवान में पुलिस तैनात नहीं होनी चाहिए।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button