सुरजेवाला से मिले शत्रुघ्न, कांग्रेस में जाने की है तैयारी?

Shatruतहलका एक्सप्रेस

नई दिल्ली। अपने बागी तेवरों के लिए मशहूर बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा क्या कांग्रेस में जाने की तैयारी कर रहे हैं? सोमवार को शत्रुघ्न सिन्हा और कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की मुलाकात से ऐसी अटकलें शुरू हो गईं। हालांकि सुरजेवाला ने इस मुलाकात के तुरंत बाद इन अटकलों को शांत करने की कोशिश करते हुए इसे निजी मुलाकात बताया।

बता दें शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी को जब-तब अपने बयानों से असहज स्थिति में डालते रहे हैं। वह जहां नीतीश कुमार की एक मुख्यमंत्री के तौर पर खुलकर तारीफ कर चुके हैं, वहीं दाल और प्याज की बढ़ती कीमतों पर सवाल उठाकर अपनी ही सरकार को घेर चुके हैं।

पार्टी के टॉप लेवल से बार-बार चेतावनी मिलने के बावजूद सिन्हा के बागी तेवर बरकरार हैं। ऐसे में चर्चा है कि पार्टी उनके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है। ऐसे में रणदीप सुरजेवाला से बिहारी बाबू की इस मुलाकात के कई अर्थ लगाए जा रहे हैं।

हालांकि रणदीप सुरजेवाला ने सफाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘मैं शत्रुघ्न सिन्हा जी का बेहद आदर करता हूं। हर निजी संबंध को राजनीतिक नजरिए से नहीं देखा जाना चाहिए। उम्मीद है कि मीडिया के मित्र इसे समझेंगे।’

वहीं कांग्रेस नेता शकील अहमद ने भी कहा कि इस मुलाकात में राजनीति नहीं तलाशनी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘सुरजेवाला उनके प्रशंसक हो सकते हैं। मैं बिहारी हूं। मेरी राजनीतिक सोच सिन्हा जी से बिल्कुल अलग है। लेकिन एक बिहारी की हैसियत से शत्रुघ्न सिन्हा जी की ऐक्टिंग, उनकी आवाज का मैं निश्चित रूप से प्रशंसक हूं। हर मुलाकात को राजनीतिक रूप से नहीं देखा जाना चाहिए। मैं समझता हूं और मेरी जानकारी है कि सुरजेवाला जी की शत्रुघ्न सिन्हा से मुलाकात व्यक्तिगत है।’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button