स्वाति सिंह के बीयर बार उद्घाटन में खुलासा, सिर्फ एक दिन के लिए था बार का लाइसेंस

लखनऊ। लखनऊ में जिस बीयर बार के उदघाटन के लेकर यूपी की मंत्री स्वाति सिंह विवादों में हैं उसको लेकर बड़ी जानकारी मिली है. जिस बीयर बार का स्वाति सिंह ने उद्घाटन किया था उसे पहले सिर्फ बीस मई के लिए ही बीयर बार का लाइसेंस मिला था. स्वाति सिंह ने रेस्टोरेंट के उद्घाटन की बात कही थी.

बीस मई के दिन ही स्वाति सिंह ने बीयर बार का उद्घाटन किया था. लखनऊ के डीएम ने कहा है कि बियर बार के नियमीत लाइसेंस के लिए ‘बी द बीयर बार’ की ओर से कोई आवेदन नहीं दिया गया था. बीस मई के बाद तीन दिन के लिए और बीयत बार का लाइसेंस लिया गया था.

जानकारी के मुताबिक जिस बार का स्वाति सिंह ने उदघाटन किया था वो उनकी दोस्त दीपशीखा के नाम से है। यह लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर के विभूति खंड में बना हुआ है. स्वाति सिंह अभी लखनऊ में नहीं वो अपनी बेटी के एडमिशन के लिए यूपी से बाहर हैं. इस मामले में स्वाति सिंह से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी स्वाति सिंह से सफाई मांगी.

मंत्री के बीयर बार के उद्घाटन करने से सब हैरान
फेसबुक से लेकर ट्विटर तक इन तस्वीरों के लिए लोग स्वाति सिंह को जमकर कोस रहे है. इसमें बीजेपी के भी समर्थक शामिल हैं. दरअसल यूपी में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही कई ज़िलों में शराब के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गए थे. जिसकी अगुवाई महिलाओं ने ही की थी. अब महिला मंत्री के बीयर बार के उद्घाटन करने से सब हैरान हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button