हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने खोले राम रहीम के कई राज!

चंडीगढ़। हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने खुलासा किया है कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच पिता-बेटी का रिश्ता नहीं है. विश्वास ने आरोप लगाया कि उसकी सारी संपत्ति डेरा ने जबरन छीन ली. राम रहीम उसे लगातार धमकी दिया करता था. मीडिया से बात करते हुए विश्वास गुप्ता भावुक हो गए और रोने लगे. विश्वास ने कहा कि वो जान पर खेल कर ये प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा है.

विश्वास गुप्ता ने राम रहीम और हनीप्रीत की काली दुनिया को सबसे क़रीब से देखा है. विश्वास का कहना है कि राम रहीम ही ने हनीप्रीत से उसकी शादी करवाई थी. और उसी राम रहीम की वजह से उसे हनीप्रीत से तलाक लेना पड़ा था. राम रहीम ने अपनी ताकत का इस्तेमाल कर उसे लगातार प्रताडित किया.

गुप्ता ने खुलासा किया है कि हनीप्रीत बाबा के कमरे में ही उसके साथ रहती थी. उसने दोनों को आपत्तिजनक हालत में भी देखा था. उनके बीच पिता-बेटी का रिश्ता नहीं था. उसने बताया कि वो दोनों कमरे में होते थे तो गुरमीत उसे बाहर खड़ा रखता था.

विश्वास ने बताया कि वह भले ही उनकी शादी राम रहीम ने कराई थी लेकिन वह गुरमीत के लिए महज एक टट्टू था. उसका इस्तेमाल किया गया. विश्वास ने बताया कि उसे फर्जी मामले में फंसा कर जेल भिजवाया गया. जेल में उस पर हमला किया गया. विश्वास के मुताबिक पुलिस में भी राम रहीम के बहुत से लोग हैं.

विश्वास ने मीडिया के सामने बताया कि सिरसा के डेरे में गुरमीत राम रहीम ने बिग बॉस के घर जैसा आलीशान घर बनवा रखा था. सुरक्षा के मद्देनज़र चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, यहां तक की वॉशरूम में भी सीसीटीवी कैमरा लगे हुए थे.

राम रहीम ने विश्वास के खिलाफ एक दहेज, एक मानहानि और दो चैक बाउंस समेत पांच मुकदमें कराए. यही नहीं उसने विश्वास गुप्ता के पिता के खिलाफ भी दो मुकदमें करा दिए गए. जब कोई रास्ता नहीं बचा तो विश्वास के परिवार ने समझौते के लिए डेरे से संपर्क किया.

डेरे ने समझौते के तहत राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्ते का आरोप वापस लेने की बात कही. फिर विश्वास के परिवार ने संगत के सामने डेरा और राम रहीम से माफी मांगी.

मीडिया से मुखातिब होते हुए विश्वास ने कहा कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद शायद वह पत्रकारों से दोबारा न मिल सके. उसका कहना था कि बाबा भले ही जेल में बंद हो लेकिन वह इतना ताकतवर है कि कुछ भी करवा सकता है. उसकी जान को लगातार खतरा बना रहेगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button