हमारा परिवार और हमारी पार्टी एक, अखिलेश ही रहेंगे CM- मुलायम

mulayam-pressलखनऊ। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने पार्टी कार्यालय मेंप्रेस कॉन्फ्रेंसकर कई बड़ी बातें कहीं। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि हमारा परिवार एक है और हमारी पार्टी एक है। हम लोहिया के सिद्धांतों पर ही चलेंगे। मुलायम नेप्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अखिलेश CM हैं, उनके नाम पर किसी को आपत्ति नहीं है। अगला CM बहुमत मिलने के बाद तय होगा। मुलायम ने शिवपाल की वापसी के सवाल को टालते हुए बोले की CM अखिलेश ही तय करेंगे वापसी। वहीं राम गोपाल यादव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि राम गोपाल की बात का मैं महत्व नहीं देता। मुझे जनता पर पूरा विश्वास है।मुलायम के साथ शिवपाल और आशु मलिक भी मौजूद रहे। जबकि सीएम अखिलेश यादवप्रेस कॉन्फ्रेंसमें नहीं पहुंचे।

खुद के CM बनने के सवाल पर मुलायम ने कहा कि 2 महीने के लिए क्या CM बनूं? मैं एक भी विवादित बात नहीं बोलूंगा। अमर सिंह को बीच में क्यों लाते हो। साजिश करने वालों का जनाधार नहीं है। साजिश करने वालों को आप ढूंढ़िए।
मुलायम ने कहा कि मेरा पूरा राजनीतिक जीवन जनता के कल्याण के लिए है। गांव-गांव जाकर हरवर्ग से संपर्क साधा है। मैं लोहिया के सिद्धांतों पर चलता रहूंगा। आगे भी जनता के लिए काम करता रहूंगा। कुछ लोग षडयंत्र कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि परिवार के झगड़े में अमर सिहं को नहीं लाना चाहिए।
मुलायम ने कहा कि बर्खास्‍त मंत्रियों पर सीएम अखिलेश यादव फैसला लेंगे। शिवपाल ने अपन मंत्री पद नहीं मांगा है। उन्‍होंने कहा कि 2017 में बहुमत आने के बाद अगले सीएम पर फैसला होगा। प्रदेश और जनता हमारे साथ है। मुलायम ने कहा कि रामगाेपाल की बात का कोई महत्‍व नहीं है।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button