‘हाउसफुल 4’ की आंधी में उड़ा BOX OFFICE, चौथे दिन हुई ताबड़तोड़ कमाई

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘हाउसफुल 4 (Housefull 4)’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर लगातार तहलका मचा रही है. कमाई के मामले में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही हंगामा मचाए हुए है. अब फिल्म का चौथे दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है. इस फिल्म ने चौथे दिन पिछले तीनों से दोगुनी कमाई की है.

BOX OFFICE पर 'हाउसफुल 4' की कमाई 50 करोड़ पार, अब निगाहें 100 करोड़ की ओर

फिल्म के कलेक्शन बताते हैं कि लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार ‘हाउसफुल 4’ ने पहले दिन जहां कुल 18.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 18 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 14.25 करोड़ रुपये कमाए थे, वहीं चौथे दिन इसके हाथ लगभग 34.25 करोड़ रुपये लगे हैं. इस हिसाब से फिल्म ने चार दिनों में कुल 85 करोड़ रुपये में बटोरने में सफल हुई है.

BOX OFFICE पर 'हाउसफुल 4' ने पहले दिन ही बटोरे इतने करोड़, बनाया नया रिकॉर्ड

बात दें, 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हाउसफुल 4’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button